For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रजनीकांत- अक्षय कुमार की 2.0 में नहीं दिखेंगे ये 7 सीन, सेंसर बोर्ड ने दिया आदेश

    |

    सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 सेंसर बोर्ड से पास हो चुकी है। लेकिन कुछ बदलाव के साथ सेंसर ने फिल्म के सात सीन्स पर आपत्ति जताई है। जिनमें से कुछ सीन कट कर दिये जाएंगे, जबकि कुछ को म्यूट कर दिया जाएगा। इनमें से ज्यादातर सीन खून खराबे से संबंधित है, जबकि कुछ मानहानि की वजह से हटाए गए हैं।

    दुष्कर्म मामले में आलोक नाथ को माफ करने के लिए तैयार हैं विनता नंदा

    बता दें, 2.0 लगभग 148 मिनट लंबी फिल्म है.. यानि की 2 घंटे 28 मिनट की फिल्म। फिल्म को UA सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है। लिहाजा, फिल्म से सेंसर बोर्ड ने हिंसा से जुड़े कुछ सीन्स काटने का आदेश दिया है, ताकि पूरा परिवार बच्चों समेत इस फिल्म को देख सके। फिल्म में Unicel शब्द को म्यूट किया जाएगा।

    बहरहाल, कोई शक नहीं कि यह भारत की सबसे बड़ी फिल्म बन कर उभरेगी। 2.0 वर्ल्डवाइड 6800 स्क्रीन पर रिलीज की जा रही है। फिल्म के ट्रेलर लांच पर खुद मेगास्टार रजनीकांत ने विश्वास से भरकर कहा था कि यह फिल्म सुपर डुपर हिट होगी। बता दें, यह फिल्म 600 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हुई है।

    2.0 से अक्षय कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में वह रजनीकांत से टक्कर लेते दिखेंगे। लंबे समय के बाद अक्षय निगेटिव किरदार में दिखने वाले हैं, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी बेसब्री है। वहीं, खास बात है कि 2.0 ओवरसीज में भी काफी बडे़ स्तर पर रिलीज की जा रही है। दुबई में फिल्म लगभग 100 शोज हर दिन लगाए जाएंगे। इतने के बाद जाहिर है फिल्म की कमाई पक्की है।

    English summary
    These are the 7 cuts and mutes in Rajnikanth- Akshay Kumar's 2 point 0 censor certificate.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X