For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    थियेटर मालिकों ने बॉलीवुड से की गुज़ारिश - ऑनलाइन मत करें फिल्में रिलीज़, लक्ष्मी बम से मिलेगा धोखा!

    |

    एक तरफ जहां पूरा देश लॉकडाउन में है और अर्थव्यस्था लगातार निचले स्तर पर गिरती जा रही है वहीं दूसरी तरफ, बॉलीवुड भी हर हफ्ते करोड़ों का नुकसान झेल रहा है। अब कुछ ही दिनों पहले खबर आई है कि जो फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार थीं उन्हें ऑनलाइन ही रिलीज़ किया जाएगा।

    इस खबर के आने के बाद से थियेटर मालिकों में हलचल है और हर कोई परेशान है। थियेटर मालिकों ने प्रोड्यूसर्स से गुज़ारिश करते हुए कहा है कि ये फैसला ना लें।

    थियेटर मालिकों ने प्रोड्यूसर्स से अपील करते हुए कहा है कि इन फिल्मों को लॉकडाउन के बाद रिलीज़ होने के लिए बचाकर रखें वरना लोग थियेटर में मज़े से फिल्में देखना भूल जाएंगे।

    theater-owners-request-bollywood-producers-to-retain-films-and-not-release-them-digitally

    गौरतलब है कि हाल ही में डिज़्नी हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॉन और ज़ी 5 जैसे कई डिजिटल एप ने प्रोड्यूसर्स से फिल्में खरीदने की डील की जिसके बाद इन फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज़ किया जाएगा।

    लक्ष्मी बम से शुरूआत

    लक्ष्मी बम से शुरूआत

    अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम इस फेहरिस्त में पहली फिल्म होगी। खबर है कि डिज़्नी हॉटस्टार ने अक्षय कुमार की इस फिल्म को दोगुने दाम पर खरीद लिया है और ईद पर फैन्स को हॉटस्टार पर ये बड़ा धमाका मिलने वाला है।

    हो रहा है नुकसान

    हो रहा है नुकसान

    लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री को लगातार काफी नुकसान हो रहा है। हाल ही में अजय देवगन की मैदान और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट तोड़ दिए गए क्योंकि इन पर अब कब तक शूटिंग नहीं होगी, किसी को नहीं पता है।

    13 मार्च से बंद थियेटर

    13 मार्च से बंद थियेटर

    गौरतलब है कि 24 मार्च से पूरा देश लॉकडाउन पर है। लेकिन पूरे देश में थिेेयेटर 13 मार्च से ही बंद हो चुके थे। इरफान खान की अंग्रेज़ी मीडियम थिेयेटर में रिलीज़ होने वाली आखिरी फिल्म थी।

    हो रहा है नुकसान

    हो रहा है नुकसान

    माना जा रहा है कि फिल्मों की शूटिंग कैंसिल होने से बॉलीवुड को काफी भारी नुकसान होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये आंकड़ा कम से कम 2000 से 3000 करोड़ के बीच होगा।

    घर में बंद स्टार्स

    घर में बंद स्टार्स

    इस समय स्टार्स अपने अपने घरों में बंद हो चुके हैं और हर कोई इस खाली समय का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है। हर कोई अपनी पसंद का काम करते दिख रहा है।

    सुरक्षा ज़रूरी

    सुरक्षा ज़रूरी

    गौरतलब है कि इस समय सबकी सुरक्षा बेहद ज़रूरी है और यही कारण है कि हर कोई ज़िम्मेदारी के साथ सारे ज़रूरी नियम और आदेश का पालन कर रहा है। कोई भी गैर ज़िम्मेदाराना हरकत, पूरे देश को नुकसान पहुंचा सकती है।

    पोस्टपोन फिल्में

    पोस्टपोन फिल्में

    थिेयेटर बंद होने के बाद और लॉकडाउन अनाउंस होने के पहले अक्षय कुमार की सूर्यवंशी पोस्टपोन होने वाली पहली फिल्म थी। फिल्म की रिलीज़ अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई।

    फिल्मों की शूटिंग कैंसिल

    फिल्मों की शूटिंग कैंसिल

    वहीं ब्रह्मास्त्र, अपनी शूट कैंसिल करने वाली पहली फिल्म थी। कुछ समय बाद करण जौहर ने पूरे धर्मा प्रोडक्शन्स पर सुरक्षा की दृष्टि से ताला लगा दिया था।

    सरकार का साथ

    सरकार का साथ

    इस समय पूरा देश सरकार के साथ है। कंपनियों ने कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा दे दी वहीं टीवी इंडस्ट्री ने भी काम करने वाले क्रू को Paid leaves दे दी।

    स्वस्थ रहिए, सुरक्षित रहिए

    स्वस्थ रहिए, सुरक्षित रहिए

    सभी को बस यही सलाह है कि इस वक्त सुरक्षित रहिए और स्वस्थ रहिए। खुद को भीड़ से अलग रखें और इस समय का सदुपयोग करें।

    English summary
    Theatre owners have requested film producers to retain films for theatrical release rather releasing them on online platforms.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X