For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैंने सिर्फ अमिताभ बच्चन और अब विजय देवरकोंडा से सॉरी बोला है-थिएटर मालिक मनोज देसाई

    By Filmibeat Desk
    |

    सबसे स्कसेसफुल स्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी हालिया रिलीज लाइगर के साथ लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इसकी वजह उनका एक बयान भी है। युवा स्टार द्वारा दिए गए एक बयान को इंडस्ट्री जगत में गलत समझा गया, जिससे अनजाने में थिएटर के दिग्गज मनोज देसाई सहित कुछ की भावनाओं को ठेस पहुंची।विजय देवराकोंडा ने मनोज देसाई की निराशा के बारे में सुना, तो अभिनेता ने मराठा मंदिर और गेयटी गैलेक्सी थिएटर के मालिक के साथ इसे साफ करने के लिए तुरंत हैदराबाद से मुंबई के लिए उड़ान भरी।

    दरअसल हाल ही में दर्शकों द्वारा फिल्मों का बायकॉट करने के विषय पर लाइगर स्टार का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और जिसे कई लोगों ने पसंद नहीं किया। हालांकि अपनी बातचीत के कॉन्टैक्ट को क्लैरिफाई करते हुए और इंटरव्यू के पूरे कंटेंट को सही से समझाते हुए विजय देवरकोंडा ने यह सुनिश्चित किया कि मिस्टर देसाई के साथ बाकीं लोग जो इभी स बयान से आहत हो सकते हैं, उन्हें उनकी बात समझ आ जए और सारी अफवाहें खत्म हो जाए।

    ऐसे में यंग सुपरस्टार विजय से प्रभावित होकर मनोज देसाई ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें कहा गया था कि वह उदास थे और अपने रिएक्शन के लिए माफी मांगी।बता दें, बातचीत के दौरान विजय ने यह भी साफ किया कि वह न केवल अपने दर्शकों का सम्मान करते हैं बल्कि प्यार भी करते हैं और ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने के लिए लगातार 30 दिनों तक प्रचार पर हैं।

    उन्होंने यह भी कहा कि वह दर्शकों के लिए फिल्में बनाते हैं और वह उसी से बने हैं। इसके अलावा, उन्होंने जिक्र किया कि, ऐसे लोगों का एक ग्रुप है जो हमेशा फिल्म के बायकॉट के लिए आवाज उठाते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि वे किसी हीरो या हीरोइन का बहिष्कार कर रहे हैं, यह पूरी टीम के बारे में है जो इस पर और उनके परिवारों पर काम कर रही है।देसाई ने विजय देवरकोंडा की तारीफ करते हुए कहा, "वह असल में बहुत अचे लड़के हैं, मैं उनसे हमेशा प्यार करता रहूंगा। उसका उज्ज्वल भविष्य है और मैं इसके द्वारा वादा करता हूं कि मैं उसकी सभी फिल्म लूंगा। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।"

    English summary
    Theater owner Manoj Desai said sorry to then Amitabh Bachchan and now Vijay Deverakonda for the wrong statement
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X