For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    थिएटर चैन के दिग्गज मनोज देसाई ने 'पुष्पा की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन को किया सलाम!

    By Filmibeat Desk
    |

    अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा- द राइज़' सुपरस्टार अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई है। स्पाइडरमैन और 83 जैसी बड़ी टिकट वाली फिल्मों के साथ रिलीज होने के बावजूद, फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और पुष्पा-द राइज के हिंदी वर्शन ने 80 करोड़ से अधिक की कमाई की है, जो अभिनेता की लोकप्रियता और स्टार पावर का प्रमाण है। महामारी जैसे चुनौतीपूर्ण समय में, सभी थिएटर चैन्स को नुकसान हुआ है और वे एक कठिन वक़्त से गुजर रहे थे।

    अहान शेट्टी की तड़प ओटीटी पर रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार, हॉटस्टार पर इन दिन होगा धमाका!अहान शेट्टी की तड़प ओटीटी पर रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार, हॉटस्टार पर इन दिन होगा धमाका!

    हालांकि, अल्लू की 'पुष्पा-द राइज़' ने उनमें से कई को राहत दी है। ऐसी ही एक चैन जी7 मल्टीप्लेक्स है, जो उपनगरीय मुंबई में जनता के बीच लोकप्रिय सिनेमा चैन है।

    लोकप्रिय मल्टीप्लेक्स में फिल्म की प्रतिक्रिया ऐसी थी कि G7 के मालिक मनोज देसाई ने अल्लू अर्जुन को सलाम किया है, जो पुष्पा के कलेक्शन से बेहद खुश है। अल्लू अर्जुन को एक स्पेशल मैसेज देते हुए, मनोज देसाई ने कहा,

    "खुदा गवाह में अमिताभ बच्चन और दक्षिण से नागार्जुन और उनके बेटे में के बाद मैंने किसी को सलाम किया है, तो वह आप हैं। अल्लू अर्जुन सर आप कैसे हैं?

    मैं आपको सलाम करता हूं और आपकी फिल्म पुष्पा को रिलीज करके मुझे बहुत खुशी हो रही है और मुझे आपकी दूसरी फिल्म रिलीज करने में भी बहुत खुशी होगी। सर सर सर।"

    English summary
    Theater chain veteran Manoj Desai salutes Allu Arjun after the success of 'Pushpa'! Fans also loves Allu Arjun's film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion