For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ के लिए शानदार होगा साल 2022, हीरोपंती 2 और गणपत से होगा धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को रिलीज़ करने के लिए फेस्टिव सीजन के इंतज़ार करते है और दर्शक भी एक पावर-पैक एंटरटेनमेंट फिल्म पर अपनी नज़रे गड़ाए रखते है। यह वह वक़्त होता है जब परिवार और दोस्त एन्जॉय करने के लिए एक साथ आते हैं और इसी वक्त वे स्क्रीन पर नई रिलीज़ के लिए उत्सुक रहते हैं। फेस्टिव सीजन ज्यादातर बड़े सेलेब्स द्वारा बुक किए जाते हैं और इस बार टाइगर श्रॉफ ने भी अपने नाम पर फेस्टिव सीजन बुक कर लिया है,

    Bholaa- अजय देवगन ने शुरु की कैथी रीमेक की शूटिंग, फिल्म का टाइटल है 'भोला!'Bholaa- अजय देवगन ने शुरु की कैथी रीमेक की शूटिंग, फिल्म का टाइटल है 'भोला!'

    क्योंकि उनकी फिल्में 'हीरोपंती 2' और 'गणपथ' इस साल फ्लोर पर जाने के लिए तैयार हैं। टाइगर की इन दोनों फिल्मों के प्रति जिज्ञासा अपने चरम पर है और दर्शक इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    टाइगर अपनी आगामी फेस्टिव रिलीज़ के लिए बहुत उत्साहित हैं और दर्शकों से अब तक मिले प्यार और समर्थन से बेहद अभिभूत हैं। वह कहते हैं, ''2022 मेरे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण और विशेष वर्ष है क्योंकि मेरी दोनों फिल्में 'हीरोपंती 2' और 'गणपथ' क्रमशः ईद और क्रिसमस पर रिलीज होंगी।

    तारीखों को ब्लॉक करना एक बड़ी बात है

    तारीखों को ब्लॉक करना एक बड़ी बात है

    रिलीज के लिए त्योहार की तारीखों को ब्लॉक करना एक बड़ी बात है, खासकर वे जो अब तक केवल हमारे उद्योग के दिग्गजों द्वारा ली गई हैं और मैं अपने निर्माताओं का आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया। बदले में, मैं केवल इतना कर सकता हूं कि मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूं और अपनी प्यारी ऑडियंस के लिए अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देता रहूँ।"

    पाइपलाइन में 3 और फिल्में हैं

    पाइपलाइन में 3 और फिल्में हैं

    टाइगर के प्रशंसक हमेशा उनके पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों और अद्भुत डांस मूव्स का इंतजार करते हैं। आने वाले वक़्त में, टाइगर की पाइपलाइन में 3 और फिल्में हैं, जिन पर वह काम कर रहे हैं।

    2022 के फेस्टिव सीजन

    2022 के फेस्टिव सीजन

    इसके अलावा, ऐसा लगता है कि वह शायद उद्योग के अन्य युवा अभिनेताओं में से एकमात्र हैं जिनके पास 2022 के फेस्टिव सीजन के लिए दो बिग टिकट फिल्में हैं। अहमद खान के निर्देशन में बनी "हीरोपंती 2" 29 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी।

    नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट

    नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट

    फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया है। इस फ़िल्म में दर्शक टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया को मुख्य भूमिका में देखेंगे। जबकि, विकास बहल की 'गणपत' को 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ किया जा सकता है।

    टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन

    टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन

    फिल्म गुड कंपनी प्रोडक्शन और पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले विकास बहल, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य भूमिका में होंगे।

    English summary
    The year 2022 will be great for Tiger Shroff, Heropanti 2 and Ganapath will have a blast! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X