For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FINAL..मूसा..बाबा..मुन्ना या खलनायक नहीं..संजय दत्त की बायोपिका का नाम होगा DUTT

    |

    संजय दत्त की जिंदगी में बन रही फिल्म को लेकर कई दिनों से चर्चाएं थी की इस फिल्म का टाईटल कौन सा सही रहेगा। कई तरह की अटकलो के बाद अब ये साफ हो गया है कि संजय दत्त की बायोपिक का नाम दत्त होगा।

    SPOTTED...बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ साउथ अफ्रीका में लंच करते दिखे विरुष्काSPOTTED...बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ साउथ अफ्रीका में लंच करते दिखे विरुष्का

    आपको बता दें की संजू बाबा के इस किरदार तो रणवीर कपूर प्ले कर रहे है। संजय दत्त का जीवन काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है। ऐसे में इनका किरदार निभाना काफी कठिन था।

    रणवीर कपूर भी इसके लिए काफी उत्हसाहित है। संजय दत्त की बायोपिक के लिए पहले कई नाम चर्चा में थे। दरअसल ये वो नाम है जिनसे संजू बाबा जाने जाते है। आइए जानते है..

    Ranbir Kapoor's Dutt Biopic FIRST POSTER LOOK goes VIRAL; Watch | FilmiBeat
    मूसा

    मूसा

    संजय दत्त ने प्लान फिल्म में मूसा भाई का रोल किया था और वो इस रोल के लिए काफी फेमस भी हुए थे। इसी कारण लक में वो फिर से इस नाम को लेकर आए थे।

    बाबा

    बाबा

    संजय दत्त को बाबा या संजू बाबा के नाम से भी बुलाया जाता है। इसका कारण एक फिल्म है जो 2002 में आई थी जिसका नाम बाबा था।

    मैं हूं खलनायक

    मैं हूं खलनायक

    खलनायक फिल्म में संजय दत्त के जोरदार अभिनय ने ऐसा हंगामा मचाया कि संजू बाबा को बॉलीवुड का खलनायक भी कहा जाने लगा। ये नाम भी इस फिल्म के लिए सही हो सकता था।

    पचास तोला

    पचास तोला

    संजय दत्त ने फिल्म वास्तव से काफी चर्चा हासिल की थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त का एक डायलॉग पचास तोला काफी फेमस हुआ था।

    दत्त

    दत्त

    हालांकि निर्माताओं नें फिल्म का नाम दत्त रखा है। इस नाम से संजय दत्त को सभी जानते है। संजय दत्त की इस फिल्म के लिए अगर आपको कोई नाम ठीक लगता है। तो इसे कमेंट बॉक्स में साझा करें।

    English summary
    Ranbir Kapoor is playing this character of Sanju Baba. Sanjay Dutt's life has been a great fluctuation. In such a situation, it was difficult to play their role. Ranveer Kapoor is also very excited about this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X