For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जायरा वसीम के बॅालीवुड छोड़ने पर प्रियंका चोपड़ा भड़की ,कहा- कौन होते हैं ये तय करने वाले

    |

    प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में हैं। जहां पर वह अपनी आगामी फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ जायरा वसीम भी प्रमुख भूमिका में हैं। 11 अक्टूबर को ये फिल्म रिलीज हो रही है।

    जायरा की आखिरी बॅालीवुड फिल्म है। उन्होंने कुछ महीने पहले बॅालीवुड छोड़ने का ऐलान किया था। जिसके बाद जायरा के इस फैसले पर कई सवाल उठे।

    अब जब प्रियंका के पास ये सवाल आया, तो चलिए जानते हैं उन्होंने इसका कैसे जवाब दिया। प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई मिरर से हुई बातचीत में जायरा वसीम के सिनेमा के छोड़ने के फैसले पर अपनी बेबाक प्रतिक्रिया दी है।

    हम कौन होते हैं ये तय करने वाले

    हम कौन होते हैं ये तय करने वाले

    प्रियंका ने जायरा के बॅालीवुड से हमेशा के लिए दूर जाने के फैसले पर कहा कि ये जायरा की निजी पसंद है। हम कौन होते हैं ये तय करने वाले कि किसी व्यक्ति को क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।

    शानदार परफॉर्मेंसेंस दी

    शानदार परफॉर्मेंसेंस दी

    जायरा की अदायकी की तारीफ करते हुए प्रियंका कहती हैं कि वो एक बेहतरीन अदाकारा हैं। उन्होंने शानदारपरफॉर्मेंसेंस दी है। हम हमेशा उनके अच्छे की कामना करते हैं।

    इससे मेरा कोई वास्ता नहीं

    इससे मेरा कोई वास्ता नहीं

    क्या आपकी जायरा के इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उनसे बात हुई है? इस सवाल के जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि हमारी कई बार बात हुई है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री और काम को लेकर कभी बात नहीं हुई। इससे मेरा कोई वास्ता नहीं है।

    ये था जायरा का मैसेज

    ये था जायरा का मैसेज

    दंगल गर्ल के नाम से लोकप्रिय जायरा वसीम ने इस बात को तय बताया है कि वह बॅालीवुड छोड़ रही हैं। फेसबुक पोस्ट के जरिए जायरा ने ये जानकारी दी कि वह फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं। उन्होंने लिखा था कि मैंने एक ऐसे माहौल में काम करना जारी रखा, जिसने मेरे ईमान पर लगातार हस्तक्षेप किया है।

    जायरा के फैसले का सम्मान

    जायरा के फैसले का सम्मान

    इससे मेरे धर्म के साथ रिश्ते खराब हो रहे हैं।उनके इस फैसले पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं। कोई कह रहा है कि धर्म के नाम पर ऐसे बयान कैसे दे सकती हैं। तो कुछ का कहना है कि जायरा के फैसले का सम्मान करना चाहिए। बता दें कि द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी करने के बाद जायरा ने ये फैसला लिया था।

    English summary
    The Sky is pink Star priyanka chopra said about zaira wasim quit Bollywood,Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X