For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फुकरे 3 की शूटिंग हुई खत्म, फिल्म के निर्देशक मृगदीप लांबा ने शेयर किया एक थैंक्यू नोट

    By Filmibeat Desk
    |

    फुकरे अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग और असाधारण स्टोरी की वजह से इस जमाने की सबसे लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में से एक है। इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट ने लोगों के दिलों पर राज किया है, वहीं अब निर्देशक ने इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग भी खत्म कर दी है। हाल ही में फुकरे 3 के निर्देशक मृगदीप लांबा ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए एक पोस्ट साझा किया।

    मुंबई की बारिश में बेटे आजाद खान के साथ आमिर खान ने एन्जॉय किया फुटबॉल!मुंबई की बारिश में बेटे आजाद खान के साथ आमिर खान ने एन्जॉय किया फुटबॉल!

    इस पोस्ट के साथ उन्होंने केक की तस्वीरें भी शेयर की जो उनके सेलिब्रेशन को मार्क करती है। अपने इस पोस्ट के साथ फिल्म के निर्देशन मृगदीप लांबा ने कैप्शन में लिखा, "इट्स अ रैप #fukrey3 थैंक्यू #teamfukrey3,

    आप लोग कमाल थे। आप में से हर एक फुक फुक फुक फुक शूट का पागलपन ज़रूर मिस करेंगे ओके बाय" इसका एलान करते हुए, प्रोडक्शन हाउस, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा,

    जिसमें कहा गया है, "इट्स टाइम टू रैप अप #Fukrey3। हमारे कैम्पा की बोतलों को टोस्ट के लिए ऊपर उठाएं।" फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं।

    यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है।

    Read more about: fukrey 3 फुकरे 3
    English summary
    The shooting of Fukrey 3 is over, the film's director Mrighdeep Lamba shared a thank you note. Fans waiting for this film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X