»   » Latest.. सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'.. नया पोस्टर.. हो जाएंगे सलमान पर फिदा!

Latest.. सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'.. नया पोस्टर.. हो जाएंगे सलमान पर फिदा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीजर रिलीज हो चुका है और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया है। अब जबकि फिल्म 23 जून को दर्शकों के सामने आने वाली है.. तो धीरे धीरे फिल्म से जुड़ी प्रमोशन शुरु कर दी गई है।

''सलमान खान के साथ काम करना है.. अब झूठ क्यों बोलूं!''

16 मई को सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पहला गाना रिलीज किया जाने वाला है। इस गाने का टाइटल होगा- द रेडियो सांग.. बहरहाल, गाने की रिलीज से पहले एक और पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसे देखकर आप सलमान पर फिदा हो जाएंगे। 

tubelight

बता दें, यह गाना भारत में नहीं बल्कि दुबई में लांच किया जाएगा। वहीं, इस नए पोस्टर से कहीं ना कहीं फिल्म में सलमान के किरदार को लेकर एक इशारा किया गया है। हालांकि टीजर से कहानी की गुत्थी थोडी़ बहुत तो खुली है.. लेकिन इस पोस्टर ने उस पर मोहर लगाने का काम किया है।

ऐसी हो सकती है ट्यूबलाइट की कहानी-

भारत- चीन युद्ध

भारत- चीन युद्ध

ट्यूबलाइट की कहानी 1962 में हुई भारत- चीन युद्ध पर आधारित है। यह दो भाईयों की कहानी है, जहां एक भाई युद्ध के बीच कहीं गायब हो जाता है और फिर दूसरा भाई (सलमान खान) उसकी खोज के लिए निकलता है।

भाई है पूरी दुनिया

भाई है पूरी दुनिया

सलमान खान के किरदार का नाम है लक्ष्मण जिसकी देख रेख करता है उनका भाई। बड़ा या छोटा फिलहाल नहीं पता। लेकिन दोनों एक दूसरे के लिए सबकुछ हैं और एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं।

सलमान खान का किरदार

सलमान खान का किरदार

फिल्म में सलमान खान के किरदार का नाम है लक्ष्मण.. फिल्म में वे ऐसे इंसान बने हैं, जो ची़जें काफी धीरे समझता है। लेकिन वह सारे कमियों से लड़ता है और अपने खोए भाई को ढूंढ़ता है, जो भारत- चीन युद्ध में गायब हो जाता है।

शाहरूख की एंट्री

शाहरूख की एंट्री

इस दौरान सलमान को मिलता है एक जादूगर (शाहरूख खान) जो लक्ष्मण (सलमान) की कायापलट करता है और भाई से मिलाने में मदद करता है।

चल देते हैं ढूंढने

चल देते हैं ढूंढने

सलमान खान भाई को ढूंढने चल पड़ते हैं। हालांकि भारत - चीन के बीच इस दौरान तनाव काफी बढ़ जाता है। औऱ सलमान को उनकी मंज़िल तक पहुंचने से पहले, कुछ और साथी मिलते हैं।

आगे है ट्विस्ट

आगे है ट्विस्ट

बहरहाल, कबीर खान ने अभी भी कहानी में कई ट्विस्ट छिपा कर रखे हैं। लक्ष्मण को उसका भाई मिलता है या नहीं.. सलमान चीन तक पहुंच पाते हैं या नहीं.. कौन करता है सलमान की मदद.. ये सभी बातें फिल्म के लिए उत्साहित करती है।

English summary
See the Radio Song poster from Salman Khan's Tubelight. Song to be launched soon.
Please Wait while comments are loading...