»   » "फ्लॉप फिल्मों से बचने का एक ही तरीका है फिल्म ही ना बनाओ"

"फ्लॉप फिल्मों से बचने का एक ही तरीका है फिल्म ही ना बनाओ"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

इमरान हाशमी की अगली फिल्म बादशाहो रिलीज के लिए तैयार है। इमरान हाशमी मानते हैं कि इंडस्ट्री में टिके रहने का एक ही रास्ता ही है कि वो लगातार फिल्म के लिए मेहनत करते रहें। इमरान हाशमी की पिछले कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप रही हैं जिसमें अजहर, राज रीबूट, हमारी अधुरी कहानी प्रमुख है।

[ #20Years..फिल्म भले ही फ्लॉप..लेकिन आज शाहरुख जमकर जश्न मनाएंगे !] 

इमरान हाशमी से जब हाल मेें उनकी फ्लॉप हो रही फिल्मों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि " हमें हम हर फिल्म से काफी उम्मीद होती है और हर फिल्म के पीछे कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन सीधी सी बात है कि अगर आप फ्लॉप फिल्मों से बचना चाहते हैं तो एक ही तरीका है कि आप फिल्में ही ना बनाओ।"

the-only-way-you-can-avoid-flop-film-is-that-you-don-t-make-a-film-at-all-says-emraan-hashmi

इमरान हाशमी ने साथ ही ये भी कहा कि वो अपने करियर के बेस्ट समय में चल रहे हैं क्योंकि वो जैसी फिल्में करना चाहते थे उन्हें वैसी ही फिल्में मिल रही है। उन्होंने कहा है कि "मैं इस इंडस्ट्री में यही सीखा हूं कि मेहनत और काम करते रहे। जिस दिन आप रुक जाएंगे आप असुरक्षित महसूस करेंगे और इसके लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए।" 

साथ ही इमरान हाश्मी ने ये भी कहा कि उन्हें बादशाहो से काफी उम्मीदें हैं कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी। आपको बता दें कि बादशाहो को मिलन लुथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं और साथ ही ये अजय देवगन, इमरान हाशमी और मिलन लुथरिया की दूसरी फिल्म है।

इसके पहले तीनों वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म 1 सिंतबर को रिलीज हो रही है और ठीक इसी दिन अायुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की शुभ मंगल सावधान भी रिलीज हो रही है।

English summary
The only way you can avoid a flop film is that you don’t make a film at all Says Emraan Hashmi on his flop films.
Please Wait while comments are loading...