»   » Latest.. 'टाईगर जिंदा है'.. और सलमान खान का धमाकेदार एक्शन.. जबरदस्त

Latest.. 'टाईगर जिंदा है'.. और सलमान खान का धमाकेदार एक्शन.. जबरदस्त

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अली अब्बास जफर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वे दर्शकों को क्रिसमस पर एक धमाकेदार एक्शन फिल्म पेश करें। हाल ही में निर्देशक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की.. जिससे साफ है कि फिल्म में दमदार एक्शन की तैयारी है। कोई शक नहीं कि इस तस्वीर को देखकर आप फिल्म के लिए और भी बेसब्र हो जाएंगे। 

अजय देवगन का 2018 धमाका.. 'ब्लॉकबस्टर' बॉयोपिक.. FINAL

टाईगर जिंदा है के एक्शन सीन्स में हॉलीवुड तकनीकियों को शामिल किया गया है.. जिनकी अगुवाई कर रहे हैं एक्शन डाइरेक्ट Tom Struthers. बहरहाल, इस तस्वीर में आप सलमान खान के एक्शन सीन की झलक देख सकते हैं। 

Tiger Zinda Hai

सूत्रों की मानें तो सलमान भी टाईगर जिंदा है को लेकर काफी गंभीर हो चुके हैं। और फिल्म की सफलता के लिए काफी प्लानिंग भी बना रहे हैं। सलमान खान ने अली अब्बास जफर से कहा है कि फिल्म को फुल मसालेदार बनाना है।

यहां देंखे टाईगर जिंदा है के एक्शन सीन्स की कुछ झलक-

कैट- सलमान के किरदार

कैट- सलमान के किरदार

पिछली फिल्म की तरह यहां भी सलमान खान- अविनाश सिंह राथौड़ (टाईगर).. और कैटरीना- ज़ोया के किरदार में नजर आएंगे। सलमान RAW एजेंट हैं, जबकि कैटरीना ISI एजेंट..

जबरदस्त लोकेशन

जबरदस्त लोकेशन

फिल्म के लोकेशंस की बात करें तो अली अब्बास जफर की यह फिल्म काफी खूबसूरत दिखने वाली है। निर्देशक ने कई अलग अलग देशों की खूबसूरती को पर्दे पर लाने की ठानी है।

कैटरीना के एक्शन सीन्स

कैटरीना के एक्शन सीन्स

जहां 'एक था टाईगर' में कैटरीना को इक्के दुक्के एक्शन सीन्स दिये गए थे.. वहीं 'टाईगर जिंदा है' में उन्हें फुल ट्रेनिंग दी जा रही है। फिल्म में कैट जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगी।

हथियारों के साथ शूटिंग

हथियारों के साथ शूटिंग

इस तस्वीर में आपको कई सारे गन्स और बाकी हथियार रखे दिखेंगे। इनका इस्तेमाल फिल्म की एक्शन सीन्स की शूटिंग में किया जाना है।

सीन की तैयारी करते सलमान

सीन की तैयारी करते सलमान

इस फिल्म के लिए सलमान खान ने घोड़ा चलाने की स्पेशल ट्रेनिंग ली है। फिल्म में घोड़ों के साथ कई धमाकेदार एक्शन सीन्स हैं।

5 सालों के बाद एक साथ

5 सालों के बाद एक साथ

बता दें, इस फिल्म के साथ सलमान- कैटरीना पूरे 5 सालों के बाद एक साथ बड़े स्क्रीन पर दिखेंगे। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

English summary
This latest still of Salman Khan and Katrina Kaif's Tiger Zinda Hai will make you excited for the movie.
Please Wait while comments are loading...