»   » धमाकेदार ओपनिंग से पहले....देख लीजिए कैसा है शाहरूख - अनुष्का का THE END!

धमाकेदार ओपनिंग से पहले....देख लीजिए कैसा है शाहरूख - अनुष्का का THE END!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान - अनुष्का शर्मा स्टारर जब हैरी मेट सेजल, आज देश भर में रिलीज़ हो रही है। रिलीज़ से पहले, फिल्म का आखिरी धमाका दिखाना तो बनता ही था।

तो शाहरूख खान और अनुष्का ने अपनी एक आखिरी तस्वीर के साथ, रिलीज़ से पहले फिल्म के प्रमोशन का THE END किया।

the-last-tease-to-jab-harry-met-sejal-will-make-you-wanna-hug-shahrukh-anushka

रात भर लोगों ने फिल्म की इस आखिरी तस्वीर को देखकर ही सुबह होने का इंतज़ार किया होगा। फिल्म को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है। इसका सबसे बड़ा कारण है ये टीम। जहां शाहरूख खान की स्टारडम पर तो किसी को शक है ही नहीं।

अनुष्का शर्मा की फैन फॉलोइंग में सुलतान और ऐ दिल है मुश्किल के बाद, एकदम उछाल मारकर इज़ाफा हुआ है। ऊपर से इम्तियाज़ अली का एक खास दर्शक वर्ग है जो उनकी फिल्मों को बस देखता है और अपने अंदर कहीं छिपा लेता है।

the-last-tease-to-jab-harry-met-sejal-will-make-you-wanna-hug-shahrukh-anushka

ऐसे में जब हैरी मेट सेजल को लेकर उम्मीदें कुछ ज़्यादा ही बढ़ी हुई हैं। ऊपर से खाड़ी देशों में फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और शानदार तरीके से ओपनिंग भी कर चुकी है।

जानिए फिल्म में लोगों को क्या क्या मिलने वाले है -

Jab Harry Met Sejal MOVIE REVIEW : Shahrukh Khan - Anushka Sharma starrer a MUST WATCH | FilmiBeat
रोमांस का तड़का

रोमांस का तड़का

इम्तियाज़ अली की होगी तो इसमें रोमांस का तड़का लगना तो ज़रूरी है। अब देखना है कि शाहरूख अनुष्का के सफरनामे को लेकर इम्तियाज़ रोमांस का तड़का कैसे लगाते हैं क्योंकि उनकी हर कहानी का मूल होता है रोमांस।

प्यार का कन्फ्यूजन

प्यार का कन्फ्यूजन

अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की है तो ज़ाहर सी बात है प्यार में कन्फ्यूजन ना हो तो फिल्म ही नहीं हो सकती। यही तो उनकी हर फिल्म का कॉमन पॉइंट है - प्यार और कन्फ्यूजन! तो यहां भी शाहरूख और अनुष्का में प्यार और सक्सेस का कन्फ्यूजन होगा।

सफरनामा

सफरनामा

इम्तियाज़ स्टाईल फिल्मों का एक और पहलू है सफर....उनकी कहानी और उनके किरदार सफर बहुत करते हैं। अब जब फिल्म गाइड का रीमेक है तो देखते हैं शाहरूख की कहानी को कहां घुमाने लेकर जाते हैं।

दो दो रोमांस

दो दो रोमांस

अनुष्का शर्मा किसी की गर्लफ्रेंड या बीवी हो सकती हैं लेकिन उनसे शाहरूख खान को प्यार हो जाएगा। यानि कि एक बार और लव ट्राएंगल!

ज़बर्दस्त डांस

ज़बर्दस्त डांस

इम्तियाज़ अली की फिल्म में डांस ना हो तो खाक फिल्म देखी। नगाड़ा से लेकर ट्विस्ट तक और चोर बाज़ारी से लेकर कतिया करूं तक....इम्तियाज़ ने हमेशा हीरो से मटरगश्ती ज़रूर करवाई है। लेकिन इस बार ये मटरगश्ती अनुष्का करेंगी।

इरशाद कामिल के गाने

इरशाद कामिल के गाने

इरशाद कामिल इस वक्त इंडस्ट्री के बेस्ट में से एक हैं। उनके बोल जितने आसान हैं उतने गहरे भी। यही कारण है कि उनकी और इम्तियाज़ की ट्यूनिंग भी परफेक्ट है।

फ्लैशबैक स्टोरी

फ्लैशबैक स्टोरी

इम्तियाज़ अली का बेसिक फ्लवेर है फ्लैशबैक कहानियां। जब तक थोड़ा आगे पीछे ना हो, वो चैन की सांस नहीं ले पाते तो ज़ाहिर सी बात है कि यहां भी ऐसा ही होना है।

रोमांस का ओवरडोज़

रोमांस का ओवरडोज़

अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की हो और उसमें शाहरूख खान हो तो कहने की भी ज़रूरत है क्या। लेकिन इस रोमांस में इम्तियाज़ क्या नया लेकर आएंगे ये देखना होगा।

हीरोइन होगी सेंटर

हीरोइन होगी सेंटर

इम्तियाज़ अली की कहानियों में हीरोइन हमेशा ज़रूरी होती है और कभी कभी तो सेंटर पर होती है। इस बार भी ऐसा ही होगा। देखना है कि शाहरूख के साथ अनुष्का को कितनी तरजीह मिलती है।

 शानदार पोस्टर

शानदार पोस्टर

इम्तियाज़ अली की फिल्मों के पोस्टर हमेशा से शानदार रहे हैं। प्लॉट से लेकर टैग लाइन तक। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। और इस बार इस पोस्टर पर हैं शाहरूख खान.... #excited

English summary
The last tease to Jab Harry Met Sejal will make you wanna hug Shahrukh And Anushka.
Please Wait while comments are loading...