For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अदा शर्मा स्टारर 'द केरल स्टोरी' का TEASER हुआ रिलीज, विपुल शाह दिखाएंगे गायब हुई 32 हजार लड़कियों की कहानी

    By Filmibeat Desk
    |

    एक मानवीय त्रासदी जो आपको अंदर तक झकझोर देगी, विपुल अमृतलाल शाह दर्शकों के लिए 'द केरल स्टोरी' लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो केरल राज्य में लापता हुई 32,000 महिलाओं के पीछे की घटनाओं का खुलासा करती है।

    केरल की झकझोर देने वाली घटनाओं की एक बहुत ही वास्तविक, निष्पक्ष और सच्ची कहानी होने का वादा करते हुए, 'द केरल स्टोरी' का टीज़र प्रभावशाली है। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आतंकवादी संगठन द्वारा छेड़छाड़ की गई केरल से महिलाओं की तस्करी की एक दिल तोड़ने वाली और चौंकाने वाली कहानी है।

    फिल्म के इस टीज़र ने एक महिला की कहानी दिखाई है जो नर्स बनने का सपना देखती थी, लेकिन उसे उसके घर से अपहरण कर लिया गया था और अब अदा शर्मा द्वारा निभाई गई आईएसआईएस आतंकवादी के रूप में अफगानिस्तान में जेल में बंद है।

    नव्या नवेली नंदा को डेट करने की अफवाह पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'काश ये बात सच होती..'नव्या नवेली नंदा को डेट करने की अफवाह पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'काश ये बात सच होती..'

    जबकि ज्यादातर लोग इस तरह के विषय से कतराते हैं, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह इस भयानक कहानी को 4 साल के व्यापक और गहन रीसर्च के साथ बड़े पर्दे पर लाने के लिए दृढ़ थे। निर्देशक सुदीप्तो सेन ने केरल और यहां तक ​​कि अरब देशों की यात्रा की, स्थानीय लोगों और पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात की और निष्कर्षों से हैरान रह गए।

    अपने पहले के बयान में विपुल ने साझा किया था, "मैं पहली नरेशन मीटिंग में ही रो रहा था।"

    हाल की एक जांच के अनुसार, 2009 से - केरल और मैंगलोर की लगभग 32,000 हिंदू और ईसाई समुदायों की लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित किया गया है और उनमें से अधिकांश सीरिया, अफगानिस्तान और अन्य आईएसआईएस और हक्कानी प्रभावशाली क्षेत्रों में हैं।

    फिल्म इन महिलाओं की इस साजिश और दर्द के पीछे की सच्चाई को दिखाएगी। फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

    English summary
    The Kerala Story teaser is out now, starring Adah Sharma. It's a film by Vipul Amrutlal shah, showing a gut-wrenching story of 32000 females in Kerala.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X