For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑस्कर की लिस्ट में शामिल हुई The Kashmir Files, विवेक अग्निहोत्री ने किया ऐसा पोस्ट!

    |

    विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स जब रिलीज हुई थी तब ये किसी ने नहीं सोचा होगा कि फिल्म इतना बड़ा काम करने वाली है। जी हां, इस वक्त द कश्मीर फाइल्स को लेकर चर्चा है कि फिल्म ऑस्कर की लिस्ट में जा पहुंची है और इसका आधिकारिक ऐलान खुद फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने किया है। जी हां, विवेक अग्निहोत्री ने ये ऐलान करते हुए एक पोस्ट किया है और इसके बाद काफी ज्यादा चर्चा हो रही है।

    विवेक अग्निहोत्री ने पोस्ट करते हुए लिखा, "भारतीय सिनेमा के लिए एक महान वर्ष।'' इसके अलावा उन्होने लिखा, ''आगे एक लंबा रास्ता है। कृपया उन सभी को आशीर्वाद दें।'' जी हां, ये आधिकारिक हो चुका है कि इस फिल्म ने ऑस्कर की लिस्ट में नॉमिनेशन हासिल कर ली है।

    हुआ था विवाद

    सभी जानते हैं कि ये फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी तो पूरे देश से फिल्म को लेकर विवाद सामने आए थे और लोगों का कहना था कि इससे नफरत बढ़ेगी क्योंकि फिल्म में एक पक्ष को टारगेट किया गया था। हालांकि विवाद के बीच फिल्म ने अच्छा काम किया था और छा गई थी।

    कौन कौन सी फिल्म हैं शामिल

    ऑस्कर की लिस्ट की बात करें तो इसमें ना सिर्फ द कश्मीर फाइल्स बल्कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर, ऋषभ शेट्टी की कांतारा और गुजराती फिल्म छेलो शो भी शामिल है। अब देखना ये है कि इस साल ये अवॉर्ड कौन सी फिल्म लेकर आती है ये तो देखने वाली बात होगी।

    विवेक अग्निहोत्री के वर्कफ्रंट पर बात करें तो इस वक्त वो फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर चर्चा में हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि वो काफी अच्छा प्रोजेक्ट बनाने जा रहे हैँ। हालांकि कुछ लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Film The Kashmir Files included in the list of Oscars, Vivek Agnihotri did such a post! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X