For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मरने से पहले मिला 'प्राण' को सम्मान: शत्रुघ्न सिन्हा

    |

    Shatrughan Sinha
    अपनी बेबाकी के लिए फिल्म से लेकर राजनीतिक मंच तक मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि प्राण साहब को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार बहुत देर से मिला है। यह पुरस्कार तो उन्हें काफी समय पहले मिल जाना चाहिए था।

    आज प्राण साहब 93 साल के हो गये हैं। कुछ पहले उन्हें यह सम्मान मिलता तो काफी अच्छा रहता खैर देर से ही सही यह सम्मान उन्हें मिला तो सही। उनके कद के हिसाब से यह सम्मान काफी छोटा है। सिन्हा ने कहा कि किसी को मरणोपरांत सम्मानित करने का क्या मतलब है? यह हमारी खुशकिस्मती है कि प्राण साहब हमारे साथ हैं।

    आपको बता दें कि मशहूर खलनायक प्राण को शुक्रवार को दादा साहेब फाल्के अवार्ड देने की घोषणा की गयी है। वैसे इस तरह की प्रतिक्रिया बॉलीवुड के कुछ और लोगों ने भी दी है।

    गौरतलब है कि हाल ही के दिनों में दो बार ऐसी खबरें आयी जिसमें कहा गया कि प्राण साहब की हालत काफी खराब है औऱ वो अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक हैं। जिसे अमिताभ बच्चन ने क्लीयर किया था कि प्राण साहब ठीक है और उन्हें कुछ नहीं हुआ है। शायद सिन्हा का इशारा इन्ही बातों के लेकर था जिसके कारण वह भारत के सिस्टम पर गुस्सा निकाल रहे थे और कह रहे थे कि प्राण साहब को अवार्ड काफी देरी से मिला है।

    मालूम हो कि प्राण के साथ शत्रुघन सिन्हा ने 'बुनियाद' और विश्वनाथ में काम किया है।

    English summary
    the Dadasaheb Phalke award is too late for Pran said Shatrughan Sinha.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X