For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    द ग्रेट खली को पसंद हैं ऐसी फिल्में, बोले- इसके बिना जीने का क्या मजा, ट्रोल ने कहा- तभी बनाया है ऐसे शरीर

    |

    The Great Khali Favourite Film: भारतीय पहलवान खली, जो पहले भारतीय मूल के डब्लूडब्लूई हैवीवेट चैंपियन हैं, ने एक्शन से भरपूर फिल्मों को लेकर बात की, क्योंकि उन्हें एक्शन फिल्में बहुत पसंद है। एक नए वीडियो में द ग्रेट खली अपने आसपास होने वाले झगड़ों को देखकर अपनी बोरियत दूर करने की असफल कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

    एक्शन के लिए अपने प्यार और जीवन को दिलचस्प बनाए रखने के बारे में विस्तार से बताते हुए खली ने कहा, "धमाकेदार एक्शन के बिना जीने का क्या मजा? मुझे ऐसी फिल्में पसंद हैं जिनमें अच्छे एक्शन सीक्वेंस हों। इसलिए मैं 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

    सोशल मीडिया पर फैंस इस बयान पर खली के मजे लेते हुए कह रहे हैं- इसके लिए ही ऐसा शरीर बनाया है। इसके साथ ही एक यूजर का कहना है कि खली का शरीर और ऐसे एक्शन देखने में मजा ही आ जाएगा।

    'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' में लेटिटिया राइट, लुपिटा न्योंगो, एंजेला बैसेट, टेनोच ह्यूर्टा, विंस्टन ड्यूक, डोमिनिक थॉर्न, दानई गुरिरा और मार्टिन फ्रीमैन ने अभिनय किया है।

    फिल्म अब ओटीटी पर भी दिखाई देगी क्योंकि यह 1 फरवरी को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

    Read more about: the great khali bollywood
    English summary
    भारतीय पहलवान खली, जो पहले भारतीय मूल के डब्लूडब्लूई हैवीवेट चैंपियन हैं, ने एक्शन से भरपूर फिल्मों को लेकर बात की, क्योंकि उन्हें एक्शन फिल्में बहुत पसंद है। एक नए वीडियो में द ग्रेट खली अपने आसपास होने वाले झगड़ों को देखकर अपनी बोरियत दूर करने की असफल कोशिश करते नजर आ रहे हैं।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X