For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #LastPoster: रिलीज़ से पहले...आखिरी झलक...एक फिल्म जो बॉलीवुड के बदल देगी!

    |

    17 फरवरी को बॉलीवुड में काफी कुछ बदलेगा और ये बदलाव शायद अच्छे के लिए ही होगा। द ग़ाज़ी अटैक नाम की एक फिल्म रिलीज़ हो रही है और ये फिल्म बॉलीवुड में कई बदलाव लेकर आ सकती है।

    दरअसल, फिल्म में कोई बड़ा बॉलीवुड सितारा नहीं है लेकिन फिर भी फिल्म के पास है एक धमाकेदार स्टारकास्ट। वहीं फिल्म की कहानी और प्लॉट खुद इतना दिलचस्प है कि लोगों को ये फिल्म देखने से कोई गुरेज नहीं होगा।

    करण जौहर की फिल्मं 'द गाज़ी अटैक' अटैक को सेंसर बोर्ड ने 'यूए' सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है। इसमें बोर्ड ने सिर्फ दो वर्बल कट लगाए हैं। सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी ने कहा कि इस फिल्म में दो कट लगाए गए हैं जिन्हें फिल्ममेकर ने स्वीकार कर लिया है और फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दे दिया है।
    [इस साल 'बेस्ट एक्ट्रेस' का अवार्ड ले जाएंगे ये शानदार ACTOR!]

    फिल्म की कहानी एक नेवी ऑफिसर और उसकी टीम की है, जिन्हें 18 दिनों तक अंडर वाटर रहना पड़ा था। संकल्प रेड्डी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 17 फरवरी 2017 को रिलीज होगी।

    कहा जा रहा है कि यह भारत की पहली फिल्म होगी जिसमें समुद्र पर लड़ा जाने वाला युद्ध दर्शाया जाएगा। 'नेवी डे' के मौके पर इसका पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। वैसे इस साल कई फिल्मों ने अपने पोस्टर से ही काफी उत्सुकता जगा दी है -

    द ग़ाज़ी अटैक

    द ग़ाज़ी अटैक

    द ग़ाज़ी अटैक भारत और पाकिस्तान की उस लड़ाई की कहानी है जिसके बारे में कोई नहीं जानता। क्योंकि ये लड़ाई समुद्र के अंदर लड़ी गई। जी हां, भारतीय नौसेना को समर्पित ये फिल्म शानदार होगी, ऐसा ट्रेलर से ही पता चल रहा है।

    ट्रैप्ड

    ट्रैप्ड

    फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी है जो एक कमरे में बंद है। सालों से। क्यों, कैसे और किसलिए यही फिल्म का मुख्य विषय है और इसकी कहानी के बारे में ज़्यादा कुछ बाहर नहीं आया है।

    हिंदी मीडियम

    हिंदी मीडियम

    2017 का ये पहला ऐसा पोस्टर है जो दिल छू जाएगा। पोस्टर में दो पैर हैं, एक में फटी पैंट और टूटी सी चप्पल हैं। पर दूसरा पैर बिल्कुल टिप टॉप...एकदम चमचमाते काले जूतों के साथ। लेकिन ट्विस्ट ये है कि दोनों पैर एक ही इंसान के हैं।

    नाम शबाना

    नाम शबाना

    पोस्टर में जहां तापसी पन्नू का लुक बिल्कुल बेबी जैसा ही है। वहीं अक्षय कुमार आपको थोड़ा सा हैरान करेंगे और थोड़ा सा परेशान। कारण ये है कि पोस्टर में अक्षय कुमार पूरी तरह दिखाई दे रहे हैं। लेकिन वो बहुत ही धुंधले हैँ। यानि कि फिल्म में अक्षय हैं और पूरे पूरे हैं। लेकिन उनका किरदार भ्रमित करने वाला होगा। कम से कम पोस्टर देखकर तो इतना साफ समझ में आ रहा है।

    2.0

    2.0

    रोबोट सीक्वल के इस पोस्टर की टैगलाइन है कि दुनिया केवल इंसानों के लिए नहीं है। फिल्म में अक्षय कुमार एक साइंटिस्ट बने हैं जो किसी गलत एक्सपेरिमेंट के कारण आधा कौआ और आधा इंसान बन जाते हैं। अक्षय का लुक भी फिल्म में काफी डरावना है।

    रंगून

    रंगून

    फिल्म 1942 के विश्व युद्ध पर बनी है और पोस्टर में तबाही ही तबाही दिख रही है। वहीं फाइटर प्लेन और सैनिक भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन सबसे दिलचस्प है फिल्म का टैगलाइन - Love, War, Deceit यानि कि प्यार, जंग और धोखा।

    फिल्लौरी

    फिल्लौरी

    फिल्म की कहानी है एक लड़के की जो मांगलिक है और इस कारण उसकी शादी पहले पेड़ से कराई जाती है। लेकिन पेड़ पर होती है एक भूतनी जो ल़ड़के को अपना पति मान लेती है, क्योंकि भई...उसकी शादी हुई है। लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट है।

    अनारकली ऑफ आरा

    अनारकली ऑफ आरा

    'अनारकली ऑफ आरा' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। फिल्म में स्वरा भास्कर का किरदार काफी दिलचस्प है। इसमें स्वरा एक ऐसी गायिका के किरदार में आपको नज़र आएंगी जो शादी-ब्याह, मेलों में जा-जाकर गाना गाती है।

    सरकार 3

    सरकार 3

    मगोपाल वर्मा जो भी करते हैं बड़े ही स्टाइल में करते हैं। ऐसा ही उन्होंने किया है अपनी आने वाली फिल्म सरकार 3 के साथ। फिल्म के हर किरदार से रामगोपाल वर्मा ने एक ही साथ मिलवा दिया। और वो भी सबके एक नहीं दो नहीं तीन तीन लुक के साथ।

    बाहुबली 2

    बाहुबली 2

    इस पोस्टर में प्रभास और अनुष्का शेट्टी शानदार लग रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी इस फिल्म का मुख्य केंद्र रही होगी। यानि कि बाहुबली और देवसेना की लव स्टोरी। गौरतलब है कि बाहुबली 2 के बाद एस एस राजामौली भारत की सबसे बड़ी फिल्म बनाने का प्लान बना चुके हैं। पढ़िए यहां - [800 करोड़ की फिल्म और मान गए तीनों सुपरस्टार्स!]

    द क्‍वीन ऑफ मुंबई - हसीना

    द क्‍वीन ऑफ मुंबई - हसीना

    ये पोस्टर द क्‍वीन ऑफ मुंबई हसीना का है। पोस्टर में पूरी तरह श्रद्धा कपूर का चौंकाने वाला चेहरा छाया हुआ है। आखिर हो भी क्यों ना इस फिल्म में वह हसीना का टाइटल किरदार निभा रही हैं। डॅान दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर को मुंबई की गॉडमदर के नाम से जाना जाता था।

    English summary
    The Ghazi Attack new poster will make you more eager.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X