For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्या और नसीर के डर्टी सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

    |

    एकता कपूर की आने वाली फिल्म द डर्टी पिक्चर्स में विद्या बालन के रंग रूप देख लाखों लोगों को आश्चर्य हुआ, हाल फिलहाल इस फिल्म का एक ही ट्रेलर लॉच हुआ जिसने काफी तहलका मचा दिया। लोग इसके दूसरे ट्रेलर का इंतजार बेचैनी से करने लगे। लेकिन इस ट्रेलर में लोंगो को ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि सेंसर बोर्ड ने इस पर अपनी कैंची चला दी।

    सेंसर बोर्ड का मानना है कि दूसरा ट्रेलर काफी उत्तेजक है और बिना ए सर्टिफिकेट दिये इसे थिएटर और टीवी पर नहीं दिखाया जा सकता इसलिए उसे पर्दे पर आने से रोक दिया गया है।

    खबर आई है कि प्रोड्यूसर इस ट्रेलर के लिए यू/ए सर्टिफिकेट लेना चाहते थे, ताकि इसे मौसम के साथ दिखाया जा सके लेकिन इसे यू/ए सर्टिफिकेट नहीं मिल पाया है।

    फिल्म के इस ट्रेलर में विद्या और नसरुद्दीन शाह के बीच कार में जबरदस्त इंटीमेट सीन है साथ ही नसरुद्दीन की कुछ गालियां भी हैं जिनपर सेंसर बोर्ड को आपत्ती है।

    English summary
    The second trailer of Ekta Kapoor's, Vidya Balan starrer film The Dirty Picture is too hot for the Censor Board. the video which were not appropriate for TV and theatrical broadcast. As a result, the objectionable portions have been cut off.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X