For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    द डेविल्स फ्यूरी, किच्चा सुदीप की विक्रांत रोणा का एक और गाना आया सामने

    By Filmibeat Desk
    |

    किच्चा सुदीप की विक्रांत रोणा रिलीज होने से अब कुछ ही हफ्ते दूर हैं और दर्शक का उत्साह देखने वाले हैं। निर्माताओं द्वारा विक्रांत रोणा के टीजर, ट्रेलर के साथ विभिन्न शैलियों के बैक-टू-बैक गाने जारी करने के बाद, उन्होंने आज द डेविल्स फ्यूरी: द थीम सॉन्ग जारी किया है। बी. अजनीश लोकनाथ द्वारा रचित, और अनूप भंडारी के बोल, गुम्मा बंदा गुम्मा एक फियर्स गाना है जो यंग एंग्री मैन विक्रांत रोना का प्रतिनिधित्व करता है।

    अर्जुन कपूर ने 16 करोड़ में बेंचा अपना बांद्रा स्थित फ्लैट, क्या है कारण?अर्जुन कपूर ने 16 करोड़ में बेंचा अपना बांद्रा स्थित फ्लैट, क्या है कारण?

    गुम्मा बंदा गुम्मा का खतरनाक वीडियो बेहद कमाल का लग रहा है और दर्शकों ने इससे बेहतर कुछ नहीं मांगा है। न केवल गाना आकर्षक है बल्कि एक मिस्ट्री भी पैदा करता है, जो विक्रांत रोना है।

    फिल्म के सिनेमाघरों में लगने के लिए प्रशंसक पहले से ही उत्साहित हैं। किच्चा सुदीपा की विक्रांत रोणा इस साल की बेस्ट एक्शन थ्रिलर में से एक होने का वादा करती है। वैसे इससे पहले विक्रांत रोणा के कुछ और गाने सामने चुके है। इसमें 'हे फकीरा', 'लोरी' और 'रा रा रक्कम्मा' शामिल है।

    ये गाने इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहे है। ये तीनों ही गाने जॉनर के मामले में एक दूसरे से काफी अलग हैं। 'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है।

    इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

    वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है। फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।

    English summary
    The Devil's Fury, another song from Kichcha Sudeep's Vikrant Rona surfaced. Read the details which is viral now. Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X