For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मॉडल्स ने वीना के लिए पैंट उतारी

    |

    पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक के जोरदार बोल्द अंदाज से तो हर कोई वाकिफ ही है। समय-समय पर वीना मलिक अपनी बोल्डनेस का इस कदर प्रमाण देती है जिसे देखकर हर कोई दांतो तले अंगुली दबा लेता है। लेकिन इस बार वीना मलिक ने नहीं बल्कि उनकी फिल्म की टीम ने बोल्डनेस की हदें पार की हैं।

    जी हां, यह बात सौ प्रतिशत सही है। दरअसल मामला यह है कि वीना मलिक बहुत जल्द आपको फिल्म 'The City That Never Sleeps' में दिखायी पड़ने वाली हैं। जिसके हॉट प्रमोशन में वीना ही नहीं बल्कि उनकी फिल्म की पूरी टीम शामिल है।

    शनिवार रात को मुंबई के एक प्रमोशनल इवेंट में फिल्म की टीम ने 10 अभिनेताओं ने अभिनेत्रियों के साथ मिलकर एक मिनट में अपनी पैंट उतारी और पहनीं। अपनी तरह का अनोखा यह तरीका गिनीज रिकॉर्ड में शामिल हो गया है। इससे पहले इस तरह का रिकार्ड इटली के नाम था। इस फिल्म के निर्माता सतीश रेड्डी और निर्देशन हारून राशिद हैंष

    आपको जानकर एक बार और हैरत होगी कि वीना मलिक ने इस फिल्म में इतने किसिंग सीन दिये हैं जिनके कारण उनका नाम लिम्का गिनिज वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज हो सकता है। कहा जा रहा है कि फिल्म में केवल वीना के हॉट चुंबन दृश्य हैं जिनके कारण फिल्म अभी से ही चर्चा में है। लेकिन इन दृश्यों को कहानी की जरूरत बताते हुए वीना ने कहा कि वो हॉट और सेक्सी फिल्म में काम कर रही हैं तो ऐसे दृश्य होना तो आम बात हैं।

    English summary
    The City That Never Sleeps” movie team to strip their pants for Actress Veena Malik.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X