For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अयोध्या राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने भी किया Prabhas की Adipurush का विरोध, प्रतिबंध लगाने की मांग!

    |

    ओम राउत की विवादों में चल रही फिल्म आदिपुरुष को लेकर किसी ना किसी तरह का विरोध लगातार सामने आ रहा है। विश्व हिंदू परिषद के बाद अब अयोध्या में राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने भी इस फिल्म को लेकर आपत्ति जाहिर की है और इसके टीजर के रिलीज होने के बाद वो बिल्कुल खुश नहीं हैं। इसी के चलते उन्होने अपने हालिया बयान में कहा है कि आदिपुरुष पर तुरंत प्रतिबंध लगा देना चाहिए।

    इस बात को कहते हुए उन्होने आरोप लगाया है कि भगवान राम, हनुमान और रावण को गलत तरीके से इस फिल्म में पेश किया जा रहा है और ये चित्रण किसी भी रूप से सही नहीं है।

    Salman Khan के नए लुक पर फिदा हुईं उनकी ये Ex-Girlfriend, फिर से दिया दिल?Salman Khan के नए लुक पर फिदा हुईं उनकी ये Ex-Girlfriend, फिर से दिया दिल?

    गौरतलब है कि रविवार को ही काफी धूमधाम से अयोध्या में ही फिल्म आदिपुरुष का छोटा सा टीज़र लॉन्च किया गया था और इसके बाद से ही ये लगातार विवादों में है।

    adipurush

    बता दें कि सबसे बड़ा बवाल तो सैफ अली खान के रावण लुक को लेकर खड़ा हो गया है और पुजारी सत्येंद्र दास ने भी इसको लेकर मीडिया से कहा है कि इसपर तुरंत बैन लगना चाहिए।

    हालांकि इसको लेकर मेकर्स ने क्या सोचा है ये देखने वाली बात होगी क्योंकि उनकी तरफ से किसी तरह का आधिकारिक बयान अभी सामने नहीं आया है।

    इसके अलावा विश्व हिंदू परिषद का कहना है कि इस फिल्म के माध्यम से हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया जा रहा है और पात्रों को गलत तरीके से सामने रखा जा रहा है। प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन स्टारर ये फिल्म अगले साल रिलीज होने के लिए तैयार है।

    English summary
    The chief priest of Ayodhya Ram temple also opposed Prabhas's Adipurush, demanding a ban! His statement viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X