For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने दी प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं, सामने आए पोस्ट!

    |

    प्रियंका चोपड़ा इस वक्त काफी चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेडिंग हैँ। इसका कारण ये है कि आज यानि 18 जुलाई को वो अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं और फैंस को उनको लगातार मुबारकबाद दे रहे हैं। इस वक्त उनके जन्मदिन की शुभकामनाओं की बात करें तो उनको फैंस समेत कई सितारों ने भी जन्मदिन की बधाई दी है। अनुष्का शर्मा और आर माधवन ने प्रियंका चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई दी है।

    किच्चा सुदीप ने विक्रांत रोणा का कॉस्टयूम्स किया डिजाइन, फैन्स कर रहें है लुक को रीक्रिएटकिच्चा सुदीप ने विक्रांत रोणा का कॉस्टयूम्स किया डिजाइन, फैन्स कर रहें है लुक को रीक्रिएट

    अनुष्का शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ''जन्मदिन की शुभकामनाएं, प्यार और रोशनी से शुभकामनाएं।'' इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार आर माधवन ने उनको बधाई दी है।

    Recommended Video

    Priyanka Chopra के 40th Birthday पर पति Nick Jonas ने Romantic Photos कीं Share| *News

    प्रियंका चोपड़ा ने हालांकि उनको किसी तरह का जवाब नहीं दिया है। प्रियंका चोपड़ा के लिए ये साल काफी खास इसलिए भी है क्योंकि इस साल की शुरुआत में मां बनी थीं। अभिनेत्री अपने करियर के मामले में केवल ताकत से ही आगे बढ़ी है।

    अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले, प्रियंका ने अपने पति, निक जोनास के साथ स्पोर्ट्सवियर लेबल में अपने निवेश के लिए सुर्खियां बटोरीं। इससे कुछ हफ्ते पहले, अभिनेत्री ने एक होमवेयर संग्रह, सोना होम लॉन्च किया, जो न्यूयॉर्क में उनके रेस्तरां सोना का एक प्रकार का विस्तार था।

    जैसे-जैसे वह जीवन में और अधिक भूमिकाएँ निभाती रहती है, अभिनय बहु-हाइफ़नेट का पहला प्यार बना रहता है। वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा काफी शानदार काम कर रही हैं और देखना ये है कि वो हिंदी सिनेमा में कब नजर आती हैँ।

    English summary
    The Bollywood stars wished Priyanka Chopra on her birthday, the post surfaced! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X