For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    The Archies- सुहाना खान ने पोस्ट कर दी पर्सनल डायरी की तस्वीर, पापा शाहरुख खान को करना पड़ा रिएक्ट!

    |

    जोया अख्तर की धमाकेदार फिल्म द आर्चीज काफी समय से बन रही है और इस फिल्म की खास बात ये है कि सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहीं हैं। खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके बाद सुहाना काफी खुश हैं लेकिन सुहाना ने कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है जिसपर खुद शाहरुख खान का रिएक्शन सामने आया है और उन्होने शानदार बात लिखी है।

    दरअसल ये एक जर्नल की तस्वीर है जो कि सुहाना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। साल 2014 में इस डायरी को शाहरुख खान के द्वारा गिफ्ट किया गया था। इस तस्वीर के जरिए सुहाना ने बताया कि यहीं से उनको प्रेरणा मिली थी।

    गोविंदा की इस फिल्म पर है रणवीर सिंह की नजर, लेकिन वरुण धवन का सता रहा है डर, खुद किया खुलासा!गोविंदा की इस फिल्म पर है रणवीर सिंह की नजर, लेकिन वरुण धवन का सता रहा है डर, खुद किया खुलासा!

    डायरी कई पन्नों को खोलते हुए उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। एक पन्ने में सुहाना का नाम लिखा है और फ्रॉम में 'पापा' लिखा हुआ है। इसके अलावा भी कई तस्वीरें थीं और सुहाना ने कैप्शन में लिखा,

    'मंगलवार की इंस्पिरेशन'। ये पोस्ट तब और खास बन गया जब शाहरुख खान ने कमेंट करते हुए लिखा, ''अभिनय के बारे में जो कुछ भी मैं नहीं जानता, मैंने उसे वहां रखा है ताकि आप मुझे सीख सकें और मुझे वापस सिखा सकें, नन्ही।''

    शाहरुख खान का ये प्यारा सा कमेंट्स लोगों को काफी पसंद आ रहा है और फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे हैं। द आर्चीज की बात करें तो ये काफी समय से खबरों में है और सुहाना खान के अलावा इस फिल्म से खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले हैं। अब देखना ये है कि इन सितारों को फैंस का कितना प्यार मिलता है और फिल्म कितनी कमाई करती है।

    English summary
    The Archies- Suhana Khan posted a picture of her personal diary, Papa Shahrukh Khan reacts! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X