»   » First LOOK ही शानदार.. शाहरुख खान से करेंगे क्लैश.. रिलीज फाइनल!

First LOOK ही शानदार.. शाहरुख खान से करेंगे क्लैश.. रिलीज फाइनल!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अनुपम खेर की फिल्म द एसिडेंटल प्राइम मिनिस्टर एक पॉलिटिकल ड्रामा है। फिल्म का फर्स्ट लुक काफी पसंद किया गया। बता दें, यह फिल्म शहरुख खान की फिल्म 'जीरो' से क्लैश करने वाली है। दोनों फिल्में 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली है। हालांकि दोनों फिल्में काफी अलग अलग दर्शक वर्ग के लिए है, लिहाजा, बॉक्स ऑफिस पर कोई असर नहीं देखा जाना चाहिए।

ना सलमान, ना शाहरुख- ये स्टार हो सकते हैं 'धूम 4' के जबरदस्त विलेन!

द एसिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर के साथ अक्षय खन्ना भी दिखेंगे। फिल्म अपने पहले पोस्टर के साथ ही काफी चर्चा में थी। विजय रत्नाकर गुट्टे की इस फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है और यह 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

The Accidental Prime Minister

खैर, इन दो फिल्मों के अलावा भी दिसंबर में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। माना जा सकता है कि 2018 का दिसंबर महीना काफी धमाकेदार होने वाला है। यहां जानें 2018 दिसंबर में कौन कौन सी फिल्में धमाका करने वाली हैं-

नमस्ते इंग्लैंड

नमस्ते इंग्लैंड

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी लेकर आ रहे हैं विपुल शाह। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

टोटल धमाल

टोटल धमाल

7 दिसंबर को ही रिलीज हो रही है फिल्म टोटल धमाल। अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी स्टारर यह एक धमाकेदार कॉमेडी फिल्म होगी।

ज़ीरो

ज़ीरो

वहीं, 21 दिसंबर को क्रिसमस की छुट्टियों पर रिलीज होगी शाहरुख खान की जीरो। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं।

केदारनाथ

केदारनाथ

वहीं, शाहरुख की फिल्म को टक्कर दे सकती है सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी हैं।

सिंबा

सिंबा

दिसंबर के आखिरी हफ्ते में रणवीर सिंह की ‘सिंबा' आने वाली है। रोहित शेट्टी की यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर

अनुपम खेर, अक्षय खन्ना स्टारर यह फिल्म भी शाहरुख की जीरो के साथ 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

English summary
Anupam Kher's The Accidental Prime Minister is an upcoming political drama to clash with Shahrukh Khan’s Zero on 21st December 2018.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X