For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Thank God Diwali Trailer - अजय देवगन के यमलोक में फंसे सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिवाली स्पेशल ट्रेलर रिलीज!

    |

    दिवाली आने वाली है और त्योहार के इस सीजन में कई बड़ा धमाके होना तय है। फैंस लगातार फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि आज भी कुछ खास हुआ है और अजय देवगन के फैंस काफी खुश हुए हैं। जी हां, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह स्टारर थैंक गॉड का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म इस दिवाली रिलीज होने वाली है। अधिक चर्चा पैदा करने के लिए, निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी किया।

    बता दें कि ये दिवाली स्पेशल ट्रेलर है और इसको काफी पसंद किया जा रहा है। इसके पहले भी एक ट्रेलर आया था, कुछ नेटिज़न्स ने चित्रगुप्त उर्फ ​​​​अजय देवगन के लुक को लेकर सवाल किया था।

    Sonu Sood ने Karwa chauth पर महिलाओं को सशक्त बनाने का लिया संकल्पSonu Sood ने Karwa chauth पर महिलाओं को सशक्त बनाने का लिया संकल्प

    इस ट्रेलर में एक सीक्वेंस है, जिसमें चित्रगुप्त अपने पारंपरिक अवतार के साथ प्रवेश करते हैं, और संस्कृत के कुछ छंदों का पाठ करते हैं।

    हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा समझने में नाकाम रहते है। इस प्रकार, चित्रगुप्त एक आधुनिक अवतार अपनाता है और अपने रुख को सही ठहराता है। बाद में अमिताभ बच्चन और उनके शो कौन बनेगा करोड़पति का भी जिक्र है।

    एक दृश्य में, चित्रगुप्त ने खुलासा किया कि मेगास्टार अपने जीवन के खेल से प्रेरित था, और एक गेम शो बनाने के लिए चला गया। इस फिल्म की बात करें तो दिवाली के मौके पर ये धमाका करने के लिए आ रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म शानदार होने वाली है। फिलहाल आप देखिए ये शानदार ट्रेलर जो कि छा गया है।

    English summary
    Thank God Trailer - Sidharth Malhotra trapped in Ajay Devgan's Yamlok, Diwali Special Trailer Released! Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X