For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर थलापति विजय ने रख दी ऐसी शर्त? फैंस को लगेगा झटका!

    |

    किंग खान की फिल्मों की झड़ी लगी है और कई ऐलान होने के बाद फैंस बेसब्र हैं कि उनको कब थिएटर्स में बैठकर सीटी मारने का मौका मिलेगा। इन फिल्मों की बात करें तो उनमें से एक है एटली की फिल्म जवान, जिसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अगर आप हालिया रिपोर्ट्स की बात करें तो अभिनेता थलापति विजय का नाम इस फिल्म से जुड़ रहा है।

    कनाडा पुलिस के बीच घिरे नजर आए कपिल शर्मा, फैंस बोले 'सेल्फी ले रहे हैं, डर क्यों रहे हो'कनाडा पुलिस के बीच घिरे नजर आए कपिल शर्मा, फैंस बोले 'सेल्फी ले रहे हैं, डर क्यों रहे हो'

    खबरें हैं कि विजय निर्देशक और शाहरुख के करीबी दोस्त हैं और इस फिल्म में उनको कैमियो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि विजय ने इस फिल्म में कैमियो के लिए एक शर्त रखी है जो कि चर्चा में हैं।

    उन्होने कहा है कि कैमियो की भूमिका वो निभाएंगे और इसके लिए वो कुछ भी चार्ज नहीं करेंगे। इसके बाद से वो चर्चा में हैं और शाहरुख खान के फैंस को भी विजय का ये अंदाज काफी अच्छा लगा है।

    टीज़र रिलीज़ किया गया था

    टीज़र रिलीज़ किया गया था

    कुछ हफ़्ते पहले ही जवान का टीज़र रिलीज़ किया गया था और एक एक्शन हीरो के रूप में शाहरुख का अवतार कुछ ऐसा था जिसने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया। क्लिप के अंत में उनकी हंसी की तुलना कई लोगों ने डॉन 2 से की, जबकि इंटरनेट का दूसरा हिस्सा संगीत और छायांकन की प्रशंसा कर रहा था।

    नयनतारा

    नयनतारा

    किंग खान के अलावा, फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी हो सकते हैं, दोनों ही दक्षिण में बड़े नाम हैं। थलपति विजय फिल्म में एक छोटी भूमिका निभाएंगे और वह इस भूमिका के लिए कुछ भी चार्ज करने की योजना नहीं बना रहे हैं।

    साउथ स्टार

    साउथ स्टार

    यह पहली बार नहीं होगा जब किसी साउथ स्टार ने ऐसा कॉल किया हो क्योंकि पहले सूर्या को रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट का हिस्सा कहा जाता था, इसके लिए एक पैसा भी चार्ज नहीं किया गया था।

    पठान और डंकी

    पठान और डंकी

    शाहरुख खान इस फिल्म के अलावा पठान और डंकी को लेकर बिजी हैं और सबसे पहले पठान की रिलीज होगी।

     थिएटर्स में हंगामा कर सकती है

    थिएटर्स में हंगामा कर सकती है

    फिल्म अगले साल के पहले महीने में ही थिएटर्स में हंगामा कर सकती है। इसको लेकर फैंस का कहना है कि शाहरुख खान एक तगड़ा धमाका करेंगे।

    English summary
    South Star Thalapathy Vijay won't charge money for working with Shah Rukh Khan in Jawan! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X