For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    थलाईवी First Review: कंगना रनौत को क्रिटिक्स ने दिए 5 स्टार, कहा - पांचवे नेशनल अवार्ड की तैयारी

    |

    कंगना रनौत स्टारर थलाईवी यूं तो 10 सितंबर को रिलीज़ हो रही है लेकिन अब तमिल में फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग चेन्नई में रखी गई है। क्रिटिक्स ने फिल्म देख ली है और कंगना रनौत को पूरे नंबर से पास कर दिया है। एक बात पर सब सहमत हैं - कंगना रनौत से बेहतर अभिनेत्री फिलहाल हिंदी सिनेमा के पास नहीं है।

    जिस तरह, कंगना रनौत जयललिता के किरदार में उतर जाती हैं लगता ही नहीं है कि स्क्रीन पर आप किसी और को देख रहे हैं। फिल्म के लिए कंगना रनौत को लगातार तारीफ मिल रही है।

    ट्विटर पर इस समय लोग केवल कंगना रनौत और उनके शानदार अभिनय की बात कर रहे हैं। जिसने भी ये फिल्म देखी है वो एक बार फिर से कंगना रनौत की कला के कायल हो गए हैं। देखिए क्रिटिक्स ने फिल्म के बारे में क्या क्या अच्छाई बताई

    एक नहीं तीन नेशनल अवार्ड

    एक नहीं तीन नेशनल अवार्ड

    थलाईवी देखने वाले एक ट्विटर यूज़र ने ट्वीट कर सबसे शानदार बात की ओर सबका ध्यान खींचा। इस ट्विटर यूज़र ने ध्यान दिलाया कि इस साल कंगना रनौत एक नहीं बल्कि तीन भाषाओं के नेशनल अवार्ड की हकदार होंगी - हिंदी नेशनल अवार्ड, तेलुगू नेशनल अवार्ड, तमिल नेशनल अवार्ड।

    बहन रंगोली ने भी देखी फिल्म

    बहन रंगोली ने भी देखी फिल्म

    रंगोली चंडेल ने फिल्म की तारीफ करते हुए बताया है - ये कंगना रनौत के करियर की बेस्ट फिल्म है। उनकी कला की तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। सच में उन्हें क्वीन कहा जाता है। और एक बार फिर से वो बेहतर अभिनय और बेहतर कला कौशल के साथ लौटी हैं। ये फिल्म शानदार है। जश्न मनाने का समय है।

    कंगना से अच्छा कुछ नहीं है

    कंगना से अच्छा कुछ नहीं है

    अजय कृष्ण ने ट्वीट करते हुए लिखा - मैं बेंगलुरू से चेन्नई सात घंटे तक ड्राईव करके थलाईवी की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने गया और ये बिल्कुल सही फैसला था। कंगना रनौत ने एक बार फिर से अपने आपको अपनी पिछली फिल्म से बेहतर साबित किया है। कंगना कहती हैं कि उनकी आखिरी परफॉर्मेंस हमेशा उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस होगी और वो बिल्कुल सही कहती हैं।

    बस एक ही कमी

    बस एक ही कमी

    अजय कृष्ण ने आगे लिखा - पूरी फिल्म में अगर कोई कमी थी तो वो बस इतनी कि कंगना रनौत के तमिल वर्जन के लिप सिंक में दिक्कत है और निर्देशक ने इस ओर ध्यान नहीं दिया है। इसमें कंगना की कोई गलती नहीं है। अगर हो सके तो हिंदी वर्जन ज़रूर देखें।

    मिल रहे हैं चार स्टार

    मिल रहे हैं चार स्टार

    थलाईवी पहली महिला केंद्रित फिल्म है जो इतने बड़े स्तर पर बनी है। ये फिल्म कोरोना की दूसरी लहर के बाद परफेक्ट तरीका है परिवार के साथ इंजॉय करने का। कंगना रनौत, अम्मा जयललिता के किरदार में शानदार लग रही हैं वहीं अरविंद स्वामी MGR की भूमिका में बेहतरीन लगती हैं। फिल्म में दो कमियां हैं - दूसरे हाफ में ढीला स्क्रीनप्ले और लिप सिंक में थोड़ी कमी।

    भारतीय सिनेमा की बेस्ट बायोपिक

    भारतीय सिनेमा की बेस्ट बायोपिक

    फिल्म की तारीफ करते हुए फिल्म प्रेमी धनंजयन लिखते हैं - थलाईवी भारतीय सिनेमा में बनने वाली अब तक की बेस्ट बायोपिक है। डायरेक्टर विजय ने इस फिल्म को बहुत ही ईमानदारी से बनाया है और उनकी ये मेहनत हर सीन में दिखती है। जया की ज़िंदगी को बेहतरीन पटकथा के साथ परदे पर उतारा गया है। अपने अभिनय में कंगना रनौत का कोई जवाब नहीं है और सभी को अरविंद स्वामी सर को देखकर उनसे प्यार हो जाएगा।

    English summary
    Thalaivii First Review: Critics call Kanagana Ranaut's film perfect 5 star entertainer and are sure of her winning 5th National Award.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X