For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    HD क्वालिटी में लीक हुई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे बायोपिक, धड़ाधड़ हो रही है डाउनलोड

    |

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे को भी रिलीज़ के दिन ही तमिलरॉकर्स ने HD क्वालिटी प्रिंट में लीक कर दिया है और फिलहाल इसका असर फिल्म की कमाई पर ज़रूर पड़ेगा। वैसे भी फिल्म, कंगना रनौत की मणिकर्णिका के साथ टक्कर ले रही है और इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा असर पड़ेगा ही। और अब फिल्म के लीक होने से फिल्म की कमाई पर इसका खासा असर पड़ेगा।

    गौरतलब है कि तमिलरॉकर्स नाम की इस वेबसाइट ने हर फिल्म की रिलीज़ के कुछ ही घंटों में उसे लीक करना शुरू कर दिया है लेकिन अभी तक साईबर सेल इस वेबसाइट पर लगाम लगाने में विफल रही है। माना जा रहा है कि इस लीक के पीछे भी कई बड़ी हस्तियों का नाम जुड़ा है लेकिन कोई नाम खुलकर सामने नहीं आया है।

    वहीं बात करें ठाकरे की तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म की जमकर तारीफ की जा रही है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को इस फिल्म के बाद एक्टिंग का भगवान घोषित कर दिया गया है। हालांकि, थियेटर का असली हाल तो पहले दिन के कलेक्शन के बाद ही पता चलेगा। वहीं दूसरी तरफ मणिकर्णिका के खिलाफ मनसे का अभियान शुरू हो चुका है।

    कुछ जगह से मनसे के कार्यकर्ताओं की मणिकर्णिका देख रहे दर्शकों से हाथापाई की भी खबरें आई हैं। मनसे के कार्यकर्ता, मणिकर्णिका के दर्शकों से साफ सवाल करते नज़र आ रहे हैं कि वो ठाकरे क्यों नहीं देख रहे हैं। अब देखना है कि इन सारी दिक्कतों के ऊपर, लीक का ये झटका, ठाकरे कैसे झेलती है।

    वैसे हाल ही में कई फिल्में लीक का शिकार हुई और नुकसान झेला -

    उरी ने की कोशिश

    उरी ने की कोशिश

    उरी की टीम ने फिल्म को लीक से बचाने की कोशिश के चलते खुद ही एक नकली लिंक, इंटरनेट पर डाल दिया। जैसे ही लोग इस लिंक को डाउनलोड करते विकी कौशल ये कहते दिखाई देते की पाईरेसी गलत बात है और फिल्मों को थियेटर में जाकर देखें।

    पांच दिन रहे सफल

    पांच दिन रहे सफल

    उरी की ये कोशिश, पांच दिन तक सफल रही और छठवें दिन तमिल रॉकर्स ने फिल्म को एचडी क्वालिटी में लीक कर ही दिया। हालांकि इसका असर फिलहाल तो फिल्म की कमाई पर नहीं दिखा है।

    2.0

    2.0

    तमिलरॉकर्स ने रजनीकांत के इस बड़े बजट के सीक्वल की रिलीज़ से पहले ही एलान कर दिया था कि हम ये फिल्म लीक करेंगे। इसके चलते रजनीकांत और उनकी फिल्म की पूरी टीम ने करीब हज़ारों वेबसाइट्स फिल्म की लीक से पहले ही बैन करवा दी थी।

    पहले ही दिन लीक

    पहले ही दिन लीक

    रजनीकांत के इंतज़ाम का कोई असर नहीं पड़ा और 2.0 पहले ही दिन, एचडी क्वालिटी में तमिल रॉकर्स पर लीक हो गई। हालांकि फिल्म का केवल तमिल वर्जन ही लीक हुआ। अब इससे फिल्म की कमाई पर कितना असर पड़ा पता नहीं लेकिन फिलहाल फिल्म 700 करोड़ क्लब में शामिल है।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान वैसे भी लोगों को पसंद नहीं थी और रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म लीक भी हो गई। अब इसे आमिर के लिए खुशनसीबी भी कह सकते हैं क्योंकि बिना लीक के भी फिल्म इतना ही कमा पाती।

    ज़ीरो

    ज़ीरो

    शाहरूख खान की ज़ीरो के शुरूआती रिव्यू बहुत ही बेकार थे। पहले ही दिन फिल्म को तमिलरॉकर्स ने लीक भी कर दिया। जितनी बुरी तरह फिल्म पिटी है, उस हिसाब से तो फिल्म के लीक होने के बावजूद इसे लोगों ने नहीं देखा होगा।

    पेट्टा

    पेट्टा

    रजनीकांत की पेट्टा पोंगल का तोहफा थी। फिल्म एक दिन बाद हिंदी में रिलीज़ हुई लेकिन इस बीच पूरी फिल्म तमिल रॉकर्स पर लीक हो चुकी थी जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर दिखा।

    केजीएफ

    केजीएफ

    कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ पर भी लीक का हथौड़ा पड़ा। हालांकि छोटे बजट की इस फिल्म ने सभी भाषाओं में ताबड़तोड़ कमाई की। ऐसे में पता नहीं कि वाकई लीक का असर यश की फिल्म पर पड़ा या नहीं पड़ा।

    राज़ रीबूट

    राज़ रीबूट

    इमरान हाशमी की ये फिल्म रिलीज़ के एक दिन पहले ही इंटरनेट पर उपलब्ध दी और इमरान ने अपने फैन्स से गुज़ारिश भी की कि थियेटर में जाकर फिल्म देखें और पाईरेसी का साथ ना दें।

    मांझी द माउंटेन मैन

    मांझी द माउंटेन मैन

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मांझी द माउंटेन मैन तो रिलीज़ से दो हफ्ता पहले ही लीक हो चुकी थी जिसका सीधा सीधा असर फिल्म पर दिखा।

    मोहल्ला अस्सी

    मोहल्ला अस्सी

    2018 में सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी रिलीज़ हुई लेकिन ये फिल्म दो साल पहले ही लीक हो चुकी है और लोगों ने देखकर इसका रिव्यू भी शेयर किया था। ज़ाहिर सी बात है थियेटर में बहुत ही कम लोग पहुंचे।

    उड़ता पंजाब

    उड़ता पंजाब

    रिलीज़ से पहले उड़ता पंजाब और सेंसर बोर्ड के बीच काफी कहासुनी हुई। प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया और जीते। इसके तुरंत बाद, रिलीज़ से पहले ही फिल्म की सेंसर बोर्ड कॉपी लीक कर दी गई जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ा।

    English summary
    Nawazuddin Siddiui's Thackeray has been leaked in HD quality by Tamil rockers and the film will face a lot of setback due to this leak. The film is already struggling against a clash with Manikarnika.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X