For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tenet Full Movie HD Download धड़ल्ले से जारी, भारत में रिलीज़ से पहले लीक हुई फिल्म

    |

    डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म टेनेट, 4 दिसंबर को भारत में रिलीज़ होनी है लेकिन रिलीज़ से एक दिन पहले ही पूरी फिल्म HD क्वालिटी में टेलीग्राम और तमिलरॉकर्स पर लीक हो चुकी है। फिल्म को लगातार धड़ल्ले से डाउनलोड किया जा रहा है।

    4 दिसंबर को टेनेट भारत के अलावा, सात और देशों में रिलीज़ होनी थी। इस फिल्म के लिए क्रिस्टोफर नोलान की तारीफ हो रही है। उन्होंने इस फिल्म पर 20 साल काम किया है और लोगों का मानना है कि ये इंतज़ार पूरा पैसा वसूल है।

    फिल्म की स्टारकास्ट शानदार है और जिन लोगों ने पहले ही फिल्म देख ली है, वो इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। भारत के सिनेमाघरों में ये फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है और हम उम्मीद करते हैं कि क्रिस्टोफर नोलान के सच्चे फैन्स ये फिल्म थियेटर में ही देखेंगे।

    हो रही है तारीफ

    हो रही है तारीफ

    गौरतलब है कि फिल्म पहले ही अंग्रेज़ी में रिलीज़ हो चुकी है और लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। और यही कारण है कि हिंदी दर्शकों को भी फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार था।

    डिंपल कपाड़िया का हॉलीवुड डेब्यू

    डिंपल कपाड़िया का हॉलीवुड डेब्यू

    टेनेट डिंपल कपाड़िया का हॉलीवुड डेब्यू है और फिल्म के लिए उनके काम की तारीफ भी की जा रही है। इस फिल्म की कास्टिंग के लिए डिंपल कपाड़िया ने अपना ऑडीशन भेजा था जिसके बाद क्रिस्टोफर नोलान उनका ऑडीशन लेने भारत आए थे।

    बेहद पसंद है भारत

    बेहद पसंद है भारत

    क्रिस्टोफर नोलान को भारत बेहद पसंद है और वो काफी समय से भारत में एक फिल्म बनाना चाहते थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि यहां कई जगह देखकर मैं हैरान रह गया।

    अभी भी नहीं समझी फिल्म

    अभी भी नहीं समझी फिल्म

    डिंपल कपाड़िया ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अभी तक फिल्म समझ नहीं आई है और इसे समझने के लिए उन्हें तीन चार बार और फिल्म देखनी पड़ेगी।

    दुनिया भर में रिलीज़

    दुनिया भर में रिलीज़

    फिल्म में डिंपल के साथ जॉन डेविड वॉशिगटन, रॉबर्ट पेटिंसन, माइकल केन, हिमेश पटेल, एलिज़ाबेथ डेबिकी भी नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि टेनेटअगस्त के महीने में सबसे पहले यूनाइटेड किंगडम में रिलीज की गई थी। इसके बाद धीरे धीरे करके यह फिल्म लगभग पूरी दुनिया में रिलीज हो चुकी है।

    भारत में रिलीज़

    भारत में रिलीज़

    भारत में टेनेट को 4 दिसंबर को रिलीज़ होना था और माना जा रहा था कि फिल्म ठीक ठाक कमाई कर सकती है। फिल्म 4 दिसंबर को हिंदी, अंग्रेज़ी, तमिल, तेलुगू में रिलीज़ हो रही है।

    टेनेट हुई लीक

    टेनेट हुई लीक

    हालांकि अब फिल्म के लीक होने के बाद इसका असर फिल्म की कमाई पर ज़रूर पड़ेगा। पर हमारी आपको यही सलाह होगी की पाईरेसी को बढ़ावा ना दें और सही माध्यम से फिल्में देखें।

    English summary
    Dimple Kapadia's Hollywood debut film Tenet, directed by Christophar Nolan has leaked online. The film is releasing in India on December 4.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X