For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तेलुगू फिल्मों के शानदार अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का 74 साल की उम्र में निधन- ये था कारण

    |

    साल 2020 की बात की जाए तो किसी भी इंडस्ट्री के लिए साल सही नहीं रहा है और एक के बाद एक सिर्फ बुरी खबरों का सिलसिला जारी रहा है। अब एक खबर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से सामने आ रही है कि मशहूर अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया है। वो 74 साल के थे। तेलुगू फिल्मों में उन्होने काफी समय तक शानदार अभिनय किया था और वो साउथ ही नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर थे।

    कंगना रनौत पर अब कांग्रेस ने साधा निशाना- बोली 'बीजेपी के एजेंडे को आगे बढ़ा रहीं हैं अभिनेत्री'

    उनकी मौत के खबर के बाद फैंस काफी ज्यादा दुखी हैं और कई सितारों ने भी उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया है। उनके देहांत के समय वो आंध्र प्रदेश के गुंटूर में थे।

    जयप्रकाश उन शानदार अभिनेताओं में से एक थे जो कि अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर थे और कई फिल्मों में वो लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आए थे। उन्होने फिल्मी सफर की शुरुआत फिल्म 'ब्रह्मापुत्रुदू' से की थी।

    इसके अलावा अभिनेता ने प्रेमिंचुकुंदाम रा, जयम मनदेरा, समरसिंहा रेड्डी, चेन्नकेशवरेड्डी, छत्रपति, गब्बरसिंग, सीतय्या, नायक, रेसुगुर्रम, मनम, टेम्पर समेत कई फिल्मों में शानदाप अभिनय से चार चांद लगा दिए थे।

    इस मौके पर तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

    English summary
    Telugu film Actor Jaya prakash reddy passes away. This news goes out and stars Tweet on him goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X