For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आरआरआर फिल्म ने दिवाली पर फैंस को दिया सरप्राइज, जगमगा उठा RRR टाइटल-PICS

    |

    फिल्म आरआरआर टीम ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एसएस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर नजर आ रहे हैं। बता दें RRR फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आएंगे। इस मेगा बजट फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में दर्शकों के लिए ये दिवाली फोटोज किसी सरप्राइज से कम नहीं हैं।

    फिल्म निर्माताओं द्वारा शेयर लेटेस्ट तस्वीरों में आरआरआर का लेटेस्ट लोगो व शानदार लाइटिंग से सजा टाइटल देखा जा सकता है। दिवाली के मौके पर आरआरआर फिल्मस्टार्स नई एनर्जी और उत्साहित नजर आए।

    दिवाली पर फैंस को आरआरआर टीम ने शुभकामनाएं दी। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल हैंडल से शेयर किया गया है। फैंस का रिएक्शन भी इन तस्वीरों पर नजर आया। दर्शकों ने भी अपने फेवरेट स्टार्स को दीपावली की शुभकामनाएं दीं।

     आरआरआर फिल्म

    आरआरआर फिल्म

    इस फिल्म को बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली निर्देशित कर रहे हैं। ये एक पीरियड ड्रामा है। जिसमें स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।

    आरआरआर में अजय देवगन का किरदार

    आरआरआर में अजय देवगन का किरदार

    हाल में ही राजामौली ने बताया कि फिल्म में अजय देवगन का रोल सबसे महत्वपूर्ण है। उन्होंने ये भी कहा कि इस रोल को कोई और निभा भी नहीं सकता था।

    पहली बार अजय देवगन के साथ राजामौली कर रहे काम

    पहली बार अजय देवगन के साथ राजामौली कर रहे काम

    ये पहला मौका है राजामौली और अजय देवगन साथ में काम कर रहे हैं। इस पर राजामौली ने कहा अजय देवगन का ऐसा किरदार है जिसपर पूरा देश भरोसा कर सकता है।

    अजय देवगन का रोल

    अजय देवगन का रोल

    बताया जा रहा है कि इस पीरियड ड्रामा में अजय देवगन का रोल एक एक्सटेंडेड कैमियो का है। वहीं आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में हैं।

    English summary
    Team RRR Ram Charan, SS Rajamouli, Jr NTR pics on Diwali wish to fans
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X