For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीम एक विलेन रिटर्न्स ने मुंबई में एक मजेदार म्यूजिकल इवनिंग में प्रशंसकों का दिल जीता

    By Filmibeat Desk
    |

    एक विलेन रिटर्न्स की रिलीज से सिर्फ पांच दिन पहले, जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और अर्जुन कपूर और फिल्म के प्रमुख पार्श्व गायक अंकित तिवारी, कौशिक-गुड्डू, अल्तमश फरीदी और राघव चैतन्य एक साथ आए। मुंबई के फीनिक्स मार्केट सिटी में एक जबरदस्त म्यूजिकल इवनिंग के लिए। अंकित तिवारी, कौशिक-गुड्डू, अल्तमश फरीदी और राघव चैतन्य ने "गलियां रिटर्न्स", "दिल", "शमात" और "ना तेरे बिन" की सुपरसाइज़्ड प्रस्तुतियों के माध्यम से धूम मचा दी,

    द नाइट मैनेजर के रीमेक में ऋतिक रोशन को रिप्लेस करने वाले थे अली फज़ल, न के आदित्य रॉय कपूर?द नाइट मैनेजर के रीमेक में ऋतिक रोशन को रिप्लेस करने वाले थे अली फज़ल, न के आदित्य रॉय कपूर?

    क्योंकि हजारों प्रशंसक झूमते हुए नजर आए और उनका उत्साह बढ़ाया। इतना ही नहीं जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी अंकित तिवारी के साथ दूसरी बार दर्शकों के सामने "गलियां रिटर्न्स" गा रहे थे।

    Recommended Video

    Ek Villain Returns Trailer Launch पर Arjun, John, Disha & Tara; Watch video | FilmiBeat*Bollywood

    परफॉर्मेंस को जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और अर्जुन कपूर के साथ बातचीत और आर्केस्ट्रा इंटरल्यूड्स के साथ जोड़ा गया था। जॉन अब्राहम ने 'ना तेरे बिन' में अपनी केमिस्ट्री के लिए सह-कलाकार पाटनी को श्रेय दिया।

    शाम का अंत अब्राहम, पाटनी और अर्जुन कपूर ने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेने के साथ किया। फिल्म का म्यूजिक सभी लोकप्रिय चार्टों में शीर्ष पर रहा है और कुछ प्रशंसकों ने कहा कि यह म्यूजिकल इवनिंग सबसे बड़ी दावत थी।

    जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया जैसे शक्तिशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत, एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

    English summary
    Team Ek Villain Returns wins fans' hearts with a fun musical evening in Mumbai. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X