For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हसीन दिलरूबा की रिलीज़ डेट लॉक - तापसी पन्नूू - विक्रांत मसीह की नेटफ्लिक्स फिल्म

    |

    एक तरफ जहां पूरा देश लॉकडाउन के अंदर है वहीं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरा ज़ोर लगा रही है अपने दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी ना आने देने के लिए। अब अगर सूत्रों की मानें तो नेटफ्लिक्स ने अपनी अगली फिल्म की रिलीज़ डेट तय कर दी है।

    ये फिल्म है तापसी पन्नू, विक्रांत मसीह और हर्षवर्धन राणे स्टारर हसीन दिलरूबा। अगर पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म 2 जुलाई से स्ट्रीम होने जा रही है।

    गौरतलब है कि ये फिल्म 2020 के सितंबर में ही थियेटर में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना ने सब कुछ बदल कर रख दिया। इसके बाद इस साल की शुरूआत में ही नेटफ्लिक्स ने हसीन दिलरूबा का एलान अपने 2021 लाईन अप के लिए किया था।

    अब आखिकार 2 जुलाई को फिल्म रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और इसलिए इसके प्लॉट को लेकर फैन्स में काफी उत्सुकता है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई अजीब दास्तान्स ने भी फैन्स का दिल जीता है।

    तापसी पन्नू के आने वाले प्रोजेक्ट्स

    तापसी पन्नू के आने वाले प्रोजेक्ट्स

    कंगना रनौत के साथ तापसी पन्नू की ट्विटर पर छिड़ी जंग तो सबने देखी ही। ये जंग शुरू हुई थी कंगना के तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेस बुलाने के साथ। खैर, इसके बावजूद, तापसी पन्नू के पास इस समय सात बड़े प्रोजेक्ट्स की लाईन लगी है। इनमें पांच हिंदी और दो तमिल फिल्में हैं।

    सात प्रोजेक्ट्स पर काम

    सात प्रोजेक्ट्स पर काम

    तापसी पन्नू की आने वाली फिल्मों में हसीन दिलरूबा, लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट, दोबारा और शाबाश मिट्ठू शामिल है। इसके अलावा, तापसी पन्नू जन गण मन और दीपक सुंदराजन के अनाम तमिल प्रोजेक्ट का भी हिस्सा हैं। वहीं उनका नाम, शाहरूख खान के साथ राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म के लिए भी चर्चा में है।

    पूरे किए हैं आठ साल

    पूरे किए हैं आठ साल

    तापसी पन्नू ने 5 अप्रैल 2013 को बॉलीवुड में चश्मे बद्दूर नाम की फिल्म के साथ कदम रखा था और हाल ही में उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने आठ साल के सफर के पूरे होने का जश्न मनाया है। तापसी पन्नू ने यूं तो अपनी शुरूआत साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से की थी लेकिन धीरे धीरे उन्होंने बॉलीवुड में अपने पैर जमा ही लिए।

    विक्रांत मसीह

    विक्रांत मसीह

    विक्रांत मसीह, वेब सीरीज़ और फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा बन चुके हैं। 2020 की शुरूआत विक्रांत ने छपाक के साथ की थी। वहीं वो नेटफ्लिक्स पर वो तीन फिल्मों का हिस्सा बने - कारगो, डॉली किटी और वो चमकते सितार और गिन्नी वेड्स सन्नी। सभी फिल्मों में उनकी भूमिका को पसंद किया गया।

    लगातार कर रहे हैं शूटिंग

    लगातार कर रहे हैं शूटिंग

    गौरतलब है कि विक्रांत मसीह के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की भरमार है। फिलहाल वो संतोश सिवान की डेब्यू फिल्म मुंबईकर और इसके अलावा लव हॉस्टल की शूूटिंग कर रहे हैं।

    रिलीज़ को तैयार फिल्में

    रिलीज़ को तैयार फिल्में

    2021 में विक्रांत मसीह की कई फिल्में लाईन से लगी हैं। इनमें सबसे पहले रिलीज़ हो रही है तापसी पन्नू के साथ नेटफ्लिक्स पर सस्पेंस थ्रिलर हसीन दिलरूबा। इसके अलावा विक्रांत मसीह, कृति खरबंदा के साथ देवांशु सिंह की 14 फेरे में भी दिखाई देंगे जिसे ज़ी स्टूडियो प्रोड्यूस कर रही है।

    हर्षवर्धन राणे

    हर्षवर्धन राणे

    बात करें हर्षवर्धन राणे की तो वो पिछले साल कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं। इसके चलते उनकी तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा। खैर अब वह कोरोना से उबर चुके हैं और कोरोना वॉरियर भी बन चुके हैं।

    बने कोरोना के हीरो

    बने कोरोना के हीरो

    कोरोना काल में जहां देश ऑक्सीजन concentrator और सिलेंडर के लिए रोज़ संघर्ष कर रहा है, हर्षवर्धन राणे ने अपनी बाईक बेच कर oxygen concentrators का दान किया। उनके इस कदम के लिए उनकी काफी सराहना की गई।

    तैश में आए थे नज़र

    तैश में आए थे नज़र

    हर्षवर्धन राणे, आखिरी बार, तैश नाम की फिल्म और सीरीज़ में नज़र आए थे। इसे ज़ी ने फिल्म और सीरीज़, दोनों ही तरह से रिलीज़ किया था। बिजॉय नाम्बियार के पांच किरदारों में से एक हर्ष थे और उन्होंने अपनी भूमिका से लोगों का दिल जीता था।

    हसीन दिलरूबा के स्टार्स

    हसीन दिलरूबा के स्टार्स

    अब देखना है कि ये तीन युवा सितारे, हसीन दिलरूबा के साथ नेटफ्लिक्स पर कितनी छाप छोड़ पाते हैं। वैसे काफी समय से फैन्स ने बॉलीवुड में कोई सस्पेंस फिल्म नहीं देखी है, ऐसे में तापसी - विक्रांत - हर्षवर्धन स्टारर हसीन दिलरूबा से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। अब इन उम्मीदों पर ये सितारे कितना खरे उतरेंगे ये तो 2 जुलाई को ही पता चल पाएगा।

    English summary
    Netflix has locked Tapsee Pannu, Vikrant Massey, Harshvardhan Rane starrer Haseen Dilruba's release date.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X