For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना के बी ग्रेड हीरोइन बयान पर तापसी पन्नू का जवाब हर किसी को ध्यान से पढ़ना चाहिए

    |

    कंगना रनौत, रिपब्लिक टीवी पर अर्णब गोस्वामी से सुशांत सिंह राजपूत की मौत में बॉलीवुड की गुटबाज़ी पर ठोस बातचीत करती दिखीं और इस बातचीत के दौरान वो बॉलीवुड और नेपोटिज़्म पर बात करना नहीं भूलीं। कंगना ने कहा कि मैं आज नेपोटिज़्म पर बात कर रहा हूं और मेरे पास यहां खोने के अलावा कुछ नहीं है।

    Kangana Ranaut calls Taapsee Pannu a B Grade actor, Taapsee Pannu reacts to that | FilmiBeat

    क्योंकि एक तरफ मैं यहां सबके समान हक की बात करूंगी वहीं दूसरी तरफ वो लोग 20 ऐसे बाहरी एक्टर्स लाकर खड़े कर देंगे तापसी और स्वरा जैसे जो उठकर कहेंगे कि केवल कंगना को नेपोटिज़्म से दिक्कत है। हमें करण जौहर बहुत पसंद हैं।

    अगर आपको करण जौहर इतना पसंद है तो आज तक आप बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं? आपको काम क्यों नहीं मिलता है? आपका पूरा अस्तित्व ही बॉलीवुड में ऐसा है क्योंकि यहां पर नेपोटिज़्म चलता है, गुटबाज़ी चलती है। आप क्या मुझे ये बताना चाहती हैं कि आप इस इंडस्ट्री से खुश हैं?

    tapsee-pannu-reacts-to-kangana-ranaut-s-b-grade-needy-outsider-comment

    अब कंगना के इन आरोपों पर एक बार फिर बॉलीवुड बंट चुका है लेकिन तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को सीधा लेकिन करारा जवाब देने का मन बनाया।

    मेरा ग्रे़ड फाईनल हो गया

    मेरा ग्रे़ड फाईनल हो गया

    तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा - मैंने सुना है कि दसवीं और बारहवीं के रिज़ल्ट के बाद हमारा रिज़ल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब तय हो चुका है। अभी तक को नंबर से आपका ग्रेड तय होता था ना?

    करण जौहर की फैन?

    करण जौहर की फैन?

    तापसी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया - मैंने कभी नहीं कहा कि मैं करण जौहर से प्यार करती हूं। लेकिन मैंने ये भी नहीं कहा कि मैं उन्हें नापसंद करती हूं। तो उनके हिसाब से वो जिससे नफरत करती हैं, अगर आप भी उससे नफरत नहीं कर रहे तो आप उस आदमी के चमचे हैं और उसे पसंद ही करते हैं। मैं करण जौहर को निजी तौर पर जानती भी नहीं, उन्हें पसंद, नापसंद या चमचागिरी की बात ही कितनी अजीब है।

    खूबसूरती से क्या लेना देना

    खूबसूरती से क्या लेना देना

    मुझे नहीं लगता कि मैं इस इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती की वजह से हूं। और मैंने भी यहां तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया है। चूंकि मैं वो बताती नहीं इसका मतलब ये कहीं से नहीं है कि मैं बाहरी नहीं हूं या मैंने कम संघर्ष किया है। हम सबने संघर्ष किया है।

    कंगना से कमतर नहीं हूं

    कंगना से कमतर नहीं हूं

    तापसी ने आगे कहा - हम सबके साथ अच्छे और बुरे एक्सपीरियंस रहे हैं लेकिन कुछ लोग उसमें पॉज़िटिव रहना सीखते हैं और कुछ निगेटिव हो जाते हैं। मैं आज जहां हूं अपनी सकारात्मक सोच के कारण हूं। मैं नकारात्मकता अपने साथ नहीं रख सकती क्योंकि वो मेरा विकास रोक देती है। कंगना के अपने विचार हैं, मेरे अपने। लेकिन हमारे विचार नहीं मिलते हैं इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उनसे कमतर हूं।

    मेरे पास पांच फिल्में हैं

    मेरे पास पांच फिल्में हैं

    पिछले तीन सालों में मैंने हर साल चार फिल्में की हैं। मेरी पांच फिल्में अनाउंस हो चुकी हैं। तो कौन कह रहा है कि मेरे पास काम नहीं है? मैंने हमेशा अपने करियर में कम फिल्में लेकिन अच्छी फिल्में करने की ठानी थी और मैं वो कर रही हूं।

    कंगना भी वही काम करती हैं

    कंगना भी वही काम करती हैं

    तापसी ने इस इंटरव्यू में माना कि हां मैं भी स्टार किड्स के कारण फिल्मों से रिप्लेस हुई हूं। लेकिन जिस तरह कंगना और उनकी बहन मेरे मेहनत और काम को कमतर आंकते हैं, वो भी गलत है। वो दोनों मुझे अलग अलग नाम से बुलाते हैं, मुझ पर गलत इल्ज़ाम लगाते हैं, क्या ये सब एक तरह की प्रताड़ना नहीं है? और ये सब किसलिए ? केवल इसलिए कि मैं कंगना को बाहरी एक्टर्स का लीडर मानने से मना करती हूं। हम सब इतने कड़वे लोग नहीं हैं।

    मैं कैसे नेपोटिज़्म से जुड़ी

    मैं कैसे नेपोटिज़्म से जुड़ी

    तापसी ने आगे बोला कि पिछले पांच सालों में मेरी कोई फिल्म ऐसे किसी माफिया गैंग ने नहीं प्रोड्यूस की है जिनके बारे में कंगना बात करती हैं। ना ही मेरी आने वाली फिल्में इनमें से किसी एक नाम की है। तो फिर मैं नेपोटिज़्म का प्रूफ कैसे हुई?

    कड़वी इंसान नहीं हूं

    कड़वी इंसान नहीं हूं

    मैं कड़वी बातें नहीं बोल सकती। कड़वी इंसान नहीं बन सकती। मैं किसी की मौत का फायदा उठाते हुए उस पर अपना काम नहीं निकाल सकती। मैं किसी की मौत का तमाशा नहीं बना सकती। मैं उस इंडस्ट्री का तमाशा नहीं बना सकती हूं जिसने मुझे रोटी दी है। मैंने ज़रूरत पड़ने पर हमेशा आवाज़ उठाई है। पति, पत्नी और वो में मुझे बिना बताए रिप्लेस किया गया था और मैंने आवाज़ उठाई। मैं आवाज़ उठाने में नहीं डरती लेकिन मुद्दे नहीं बना सकती।

    तमाशा बना दिया

    तमाशा बना दिया

    तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा - अगली बार जब कोई न्यूकमर इस इंडस्ट्री में आने से डरेगा और अपना सपना मार देगा तो याद रखिएगा कि इसकी भी ज़िम्मेदारी आपको लेनी पड़ेगी। आपने हमारी इंडस्ट्री को इतना खराब और निगेटिव बता दिया है।

    लोगों से मिला समर्थन

    लोगों से मिला समर्थन

    तापसी को इंडस्ट्री से काफी सहयोग मिला। रिचा चड्ढा ने उनकी बात का समर्थन करते हुए लिखा कि ये समय हमारे एकजुट होने का है। वहीं श्रुति सेठ ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं एक बाहरी हूं और मेरा स्वागत इस इंडस्ट्री में बांहे फैलाकर हुआ है।

    English summary
    Tapsee Pannu has reacted to Kangana Ranaut's B Grade actress and needy outsider comment on republic tv interview.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X