For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू को जन्मदिन पर मिला नया तोहफा, देखिए रश्मि रॉकेट फिल्म से नई तस्वीर

    |

    तापसी पन्नू 1 अगस्त को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनकी अगली फिल्म रश्मि रॉकेट के प्रोड्यूसर RSVP फिल्म्स ने रश्मि रॉकेट से तापसी पन्नू की एक नई तस्वीर शेयर की है जहां तापसी इंडिया की जर्सी में दिखाई दे रही हैं। रश्मि रॉकेट एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसे आकर्श खुराना ने डायरेक्ट किया है।

    रश्मि रॉकेट एक ऐसी साधारण लड़की की कहानी है जो एक बड़ी खिलाड़ी बनने का सपना देखती है और इंटरनेशनल एथलीट बनकर देश का नाम रोशन करना चाहती है। उसके ये सपने कैसे पूरे होते हैं और कितना संघर्ष करना पड़ता है, यही फिल्म की कहानी है।

    अगर बात करें तापसी के जन्मदिन को तापसी अपना जन्मदिन, काम करते हुए मना रही हैं। लेकिन उन्होंने पीवी सिंधू के ओलंपिक्स मेडल जीतने के बाद अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए मेडल के घर आने का जश्न मनाया। हालांकि दिन की शुरूआत, तापसी ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए की।

    tapsee-pannu-gets-a-birthday-gift-from-rsvp-films-a-still-from-rashmi-rocket

    इस तस्वीर के साथ तापसी ने लिखा - पिछला हफ्ता, उतार चढ़ाव भरा रहा है। काफी इम्तिहान हुए लेकिन इस नए साल के सूरज के साथ मैं फिर से अपने को समेटूंगी और इंतज़ार करूंगी इस साल, नए उतार - चढ़ाव का। साथ ही तापसी ने लिखा - उठो तो ऐसे उठो, फक्र हो बुलंदी को, झुको तो ऐसे झुको बन्दगी भी नाज़ करे।

    ब्लर की शूटिंग

    ब्लर की शूटिंग

    तापसी पन्नू इस समय नैनीताल में ब्लर की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे गुलशन देवैया। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं सेक्शन 375 डायरेक्ट करने वाले अजय बहल। तापसी पन्नू ने फिल्म के सेट से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वो अजय बहल के साथ तब से काम करना चाहती थीं जब से उन्होंने सेक्शन 375 देखी थी।

    प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू

    प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू

    ब्लर, तापसी पन्नू के बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म है। तापसी ने इस फिल्म के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस का एलान किया है जिसका नाम है आउटसाईडर फिल्म्स। तापसी पन्नू के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है। अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले तापसी अपनी पहली फिल्म ब्लर अनाउंस कर चुकी हैं।

    आखिरी फिल्म हसीन दिलरूबा

    आखिरी फिल्म हसीन दिलरूबा

    तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरूबा हाल ही में रिलीज़ हुई जिसे सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ को ये सस्पेंस फिल्म पसंद आई तो कुछ ने तापसी की इस फिल्म की काफी आलोचना की। लेकिन तापसी पन्नू को अपनी आलोचनाएं ज़्यादा पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्विटर पर एक एक प्रतिक्रिया का जवाब खुद दिया।

    काफी चर्चा में रही हैं तापसी पन्नू

    काफी चर्चा में रही हैं तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू ने यूं तो अपनी शुरूआत साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से की थी लेकिन धीरे धीरे उन्होंने बॉलीवुड में अपने पैर जमा ही लिए।हाल फिलहाल तापसी पन्नू काफी चर्चा में रहीं। सबसे पहला तो ये कि उन्होंने बेस्ट एक्ट्रेस के लिए आखिरकार अपना पहला फिल्मफेयर अवार्ड जीता। इसके अलावा, उनके घर पड़ी आईटी रेड की भी चर्चा ज़ोरों पर रही।

    मैं कमतर नहीं हूं

    मैं कमतर नहीं हूं

    कंगना रनौत के साथ तापसी पन्नू की ट्विटर पर छिड़ी जंग तो सबने देखी ही। ये जंग शुरू हुई थी कंगना के तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेस बुलाने के साथ। वहीं कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को करण जौहर की चमची भी कहा जिसके बाद तापसी पन्नू ने मामला अपने हाथ में लेते हुए कंगना रनौत को मुंह तोड़ जवाब दिया। तब से फैन्स के दिल में तापसी पन्नू के लिए सम्मान और ज़्यादा बढ़ गया। तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा मैं आज जहां हूं अपनी सकारात्मक सोच के कारण हूं। मैं नकारात्मकता अपने साथ नहीं रख सकती क्योंकि वो मेरा विकास रोक देती है। कंगना के अपने विचार हैं, मेरे अपने। लेकिन हमारे विचार नहीं मिलते हैं इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उनसे कमतर हूं।

    आठ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा

    आठ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा

    तापसी पन्नू के पास इस समय सात बड़े प्रोजेक्ट्स की लाईन लगी है। इनमें पांच हिंदी और दो तमिल फिल्में हैं। तापसी पन्नू की आने वाली फिल्मों में लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट, दोबारा और शाबाश मिट्ठू शामिल है। इसके अलावा, तापसी पन्नू जन गण मन और दीपक सुंदराजन के अनाम तमिल प्रोजेक्ट का भी हिस्सा हैं। वहीं उनका नाम, शाहरूख खान के साथ राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म के लिए भी चर्चा में है। इसके साथ तापसी अपनी फिल्म ब्लर की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

    करियर के पूरे किए हैं आठ साल

    करियर के पूरे किए हैं आठ साल

    तापसी पन्नू ने 5 अप्रैल 2013 को बॉलीवुड में चश्मे बद्दूर नाम की फिल्म के साथ कदम रखा था और हाल ही में उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने आठ साल के सफर के पूरे होने का जश्न मनाया है। तापसी पन्नू ने यूं तो अपनी शुरूआत साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से की थी लेकिन धीरे धीरे उन्होंने बॉलीवुड में अपने पैर जमा ही लिए।

    थप्पड़ से मिला है स्टारडम

    थप्पड़ से मिला है स्टारडम

    अपने डेब्यू के बाद तापसी ने फिर तमिल - तेलुगू फिल्मों की ओर रूख कर लिया। उनका breakthrough था अक्षय कुमार की बेबी में उनका 10 मिनट का कैमियो। 10 मिनट में तापसी ने दर्शकों को ऐसा बांधा कि हर कोई उनका फैन हो गया। आखिरकार, तापसी पन्नू को स्टारडम हासिल हुआ अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ के साथ। इस फिल्म को तापसी ने अकेले अपने कंधों पर उठाया और इसे सफलता की सीढ़ियां पार कराईं। अब बस उनकी आने वाली फिल्मों का इंतज़ार है।

    English summary
    Tapsee Pannu is celebrating her birthday on August 1 and RSVP films released a new still from Rashmi Rocket. Tapsee, currently is shooting for her film Blurr which is her first film under her banner Outsider Films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X