For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मी टू के बाद मेरी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ, मेरे पानी में जहर जैसा कुछ मिलाया जा रहा था- तनुश्री दत्ता

    |

    अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मी टू अभियान में खुद पर बीती घटना को लेकर खुलकर बात की। हाल ही में एक साक्षात्कार में, तनुश्री ने कहा कि उसकी कहानी के सार्वजनिक होने के बाद उसकी जान लेने के लिए प्रयास किया गया। इससे पहले तनुश्री दत्ता ने कहा था कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो अभिनेता नाना पाटेकर, उनकी कानूनी टीम और 'बॉलीवुड माफिया दोस्त' जिम्मेदार होंगे। बता दें कि साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के गाने की शूटिंग के समय नाना पाटेकर पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया।

    हालांकि नाना पाटेकर ने इन सभी आरोपों को गलत बताया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के समय तनुश्री ने बताया है कि उज्जैन में उनकी गाड़ी के ब्रेक के साथ छेड़छाड़ की गई। तनुश्री ने कहा कि मेरी गाड़ी का बहुत ही खराब एक्सीडेंट हुआ। मेरी हड्डियां टूटने से रह गईं। मुझे उन चोटों से ठीक होने में समय लगा क्योंकि बहुत खून की कमी थी। मेरा काफी खून बह गया। "

    जहर देने की कोशिश की

    जहर देने की कोशिश की

    तनुश्री सोचती है कि एक बार किसी ने उसे भी जहर देने की कोशिश की थी। "एक नौकरानी थी, जो मेरे शब्दों में, मेरे घर में लगाई गई थी और मैं धीरे-धीरे बीमार होने लगी। मेरा संदेह है कि मेरे पानी में कुछ मिलाया जा रहा था। वह आगे कहती हैं कि तनुश्री 2020 में #MeToo आंदोलन के बाद भारत वापस आई।

    बॉलीवुड माफियाओं

    बॉलीवुड माफियाओं

    इससे पहले उन्होंने कहा था कि जब वह इंडस्ट्री में वापसी करने की कोशिश कर रही हैं, तो लोगों को सलाह दी जाती है कि वे उनके साथ काम न करें। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैं अपने करियर को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रही हूं, और लोग मेरे साथ काम करने में रुचि रखते हैं, इसके बावजूद कि इन बॉलीवुड माफियाओं ने मुश्किल के रूप में चित्रित किया है। मुझे फिल्मों के साथ-साथ वेब प्रोजेक्ट्स के लिए भी ऑफर मिल रहे हैं।

    मुझे मौका देने को तैयार नहीं होगा

    मुझे मौका देने को तैयार नहीं होगा

    तथ्य ने कुछ पर हस्ताक्षर भी किए, लेकिन देखा कि उनमें से कोई भी अमल में नहीं आया। अचानक, निर्माता या निर्देशक गुप्त मोड में चले जाते हैं, या प्रायोजक गिर जाते हैं "। "मैं 2020 में वापस आया, और मैंने गिनती खो दी है कि यह मेरे साथ कितनी बार हुआ है। लोगों को सिर्फ एक संदेश मिलता है 'उसके साथ काम न करने की सलाह दी जाती है'। और लोग मुझसे बचते हैं क्योंकि वे किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते। वे शक्तिशाली हैं और लोग उनके साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते। कोई भी मुझे मौका देने को तैयार नहीं होगा ।तनुश्री को आखिरी बार 2010 जदगह में आई फिल्म अपार्टमेंट में देखा गया था।

    English summary
    Here read Tanushree dutta revealed After Me too incident someone tried to kill her
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X