For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनपढ़, गंवार, चरित्रहीन और क्लासलेस है राखी सावंत, भड़की तनुश्री दत्ता ने बोले कटीले बोल

    |

    तनुश्री दत्ता और राखी सावंत के बीच इस समय काफी ज्यादा गरमागर्मी चल रही है और इसी बीच तनुश्री दत्ता ने सामने आकर राखी सावंत के कई आरोपों का जवाब दिया है। तनुश्री दत्ता पर हाल ही में राखी सावंत ने रेप करने का आरोप लगाया था और कहा थी कि वो लेस्बियन है। इस सबसे से तनुश्री दत्ता इतना भड़क गई हैं कि उन्होने राखी सावंत को काफी बुरा भला कह दिया है।

    अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा 2019 में नहीं करेंगें शादी, ये है बड़ा कारणअर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा 2019 में नहीं करेंगें शादी, ये है बड़ा कारण

    तनुश्री ने कहा कि मुझे राखी सांवत कभी भी उनकी दोस्त नहीं थी और ऐसे अनपढ़..गंवार..चरित्रहीन और क्लासलेस लोग उनसे दोस्ती का दावा कर रहें है। राखी सावंत ने ये भी कहा थी कि तनुश्री दत्ता को ड्रग्स की आदत थी और वो काफी ज्यादा ड्रग्स लेती थीं।

    इसके अलावा राखी सावंत ने ये भी कहा था कि उनके लिए तनुश्री दत्ता ने अपने बाल तक कटवा लिए थे। इसपर जवाब देते हुए तनुश्री दत्ता का बयान आया है कि ये सब अपनी स्वेच्छा से हिंदू और बौद्ध धर्म में है कि आप अपने केश त्याग कर सकतें है।

    गौरतलब है कि राखी सावंत नाना पाटेकर के सपोर्ट में आईं है और कई तरह के बयान लगातार सामने आ रहे है। हालांकि तनुश्री दत्ता ने पहले ही राखी सावंत पर 10 करोड़ के मानहानि का केस किया हुआ है। बता दें कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट उठी ये चिंगारी अब आग बनकर फैल चुकी है।

    English summary
    Tanushree dutta has very angry on Rakhi sawant allegation. she said that Rakhi is sex and money obsessed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X