For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'लोग सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांग रहे हैं, मेरे लिए न्याय कहां है?'- तनुश्री दत्ता

    |

    नाना पाटेकर फिरोज नाडियाडवाला की एक वेब सीरिज में नजर आने वाले हैं। तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न आरोपों के दो साल बाद नाना पाटेकर काम पर लौट आए हैं। जाहिर है इस बात पर तनुश्री फिल्म इंडस्ट्री से काफी खफा हैं। उन्होंने कहा, लोग सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांग रहे हैं। मेरे लिए न्याय कहां है?

    तनुश्री ने हाल ही में स्पॉटब्वॉय वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, "मेरा शोषण, मुझे बेइज्जत, प्रताड़ित करने, धमकी देने, मुझ पर और मेरे परिवार पर हमला करने, मेरे घर गुंडे भेजने, गुंडों के जरिए मुझे किनारे करने, मेरे करियर और जिंदगी को बर्बाद करने और दो साल की मेरी न्याय की लड़ाई के बावजूद इन लोगों को बड़े प्रोड्यूसर्स का सपोर्ट और ग्रैंड कमबैक मिल जाता है।"

    एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे बिना किसी गलती के 12 साल तक बॉलीवुड से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया। लोग सुशांत के लिए न्याय मांग रहे हैं। मेरे लिए न्याय कहां है? प्लीज यह न होने दें। जब मैं खुद वापसी के लिए संघर्ष कर रही हूं तो इन लोगों को दोबारा काम न मिलने दें।"

    पुलिस ने दी थी क्लीनचिट

    पुलिस ने दी थी क्लीनचिट

    बता दें, 2018 सितंबर में तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ छेड़छाड़ और बदसलूकी का केस दर्ज करवाया था। लेकिन कोई तथ्य ना मिलने पर पुलिस की ओर से नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल गई थी।

    क्लीन चिट मिलने पर हैरानी नहीं

    क्लीन चिट मिलने पर हैरानी नहीं

    क्लीनचिट दिये जाने पर तनुश्री ने कहा था- "जब आलोक नाथ को क्लीन चिट दे दिया गया, जिन पर रेप जैसे संगीन आरोप लगे थे। तो नाना पाटेकर को राहत मिलना हैरानी वाली बात नहीं। लेकिन मैं अभी भी मानती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा। कैसे और कब.. नहीं पता, लेकिन मिलेगा।"

    भ्रष्ट सिस्टम से लड़ते-लड़ते थक गई हूं

    भ्रष्ट सिस्टम से लड़ते-लड़ते थक गई हूं

    हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, "मैं इस भ्रष्ट सिस्टम से लड़ते-लड़ते थक गई हूं, जो न केवल बुरे लोगों का बचाव करता है, बल्कि उन्हें दोबारा काम भी दिलाता है। जबकि मैं अभी भी अपनी जिंदगी में संघर्ष कर रही हूं। मेरे पास अब लड़ने का समय नहीं है। कोरोनावायरस के चलते यूएस में सभी तरह के इवेंट्स और शोज रुक गए हैं। इसीलिए मुझे आईटी जॉब के लिए ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी। मैं अब 9-5 बजे का आईटी जॉब करूंगी।"

    मैंने सुशांत की तरह जान नहीं ली

    मैंने सुशांत की तरह जान नहीं ली

    तनुश्री ने इंटरव्यू में आगे कहा, "मैं 16 साल की उम्र से कमाई कर रही थी और अपने परिवार को सपोर्ट कर रही थी। इन लोगों ने मेरे करियर और आजीविका को छीन लिया और मुझे परेशान और हैरेस कर डिप्रेशन में पहुंचा दिया। हालांकि, मैंने सुशांत की तरह जान नहीं दी। लेकिन लोगों को अभी भी अहसास नहीं है कि मैंने तब से कितनी मुश्किलें झेली हैं।"

    क्या था मामला-

    क्या था मामला-

    फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' में तनुश्री दत्ता को एक आइटम सांग के लिए साइन किया गया था। यह गाना फिल्म में तनुश्री पर फिल्माया जाना था। रिहर्सल भी हो चुके थे। लेकिन शूट से एक दिन पहले कोरियोग्राफ गणेश आचर्या ने नाना पाटेकर की बात मानकर गाने में एक ऐसा सीन डाल दिया जहां तनुश्री और नाना पाटेकर को करीब आना था। तनुश्री ने इस गाने की शूटिंग के दौरान नाना पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। बाद में यह गाना राखी सावंत पर फिल्माया गया था।

    नाना पाटेकर ने कहा था- झूठे हैं आरोप

    नाना पाटेकर ने कहा था- झूठे हैं आरोप

    रिपोर्ट के मुताबिक, तनुश्री की मां ने इस घटना की जानकारी के लिए प्रेस से मीटिंग भी रखी और बाद में तनु ने इस मामले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। बाद में नाना पाटेकर ने भी प्रेस कांफ्रेस किया था और सारे मामले को झूठ करार दिया था।

    'लगान' के सेट पर हुई थी आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात- जानें इनकी प्यारी सी लव स्टोरी 'लगान' के सेट पर हुई थी आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात- जानें इनकी प्यारी सी लव स्टोरी

    English summary
    Tanushree Dutta reacts on Nana Patekar resuming work amid MeToo Allegations. Sje said, people are asking justice for Sushant Singh Rajput, where is the justice for me?”
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X