For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नाना पाटेकर को मिली 10 दिन के अंदर जवाब देने की चेतावनी, तनुश्री दत्ता केस में बढ़ी मुश्किलें

    |

    नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता को लेकर चर्चाएं रुकने का नाम नहीं लें रही है और एक के बाद एक खबरें सामने आ रही है। बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद नाना पाटेकर की मुसीबतें बढ़ चुकी है और कई लोग उनके खिलाफ हो गए हैं। इस पर नाना पाटेकर की लगातार चुप्पी उनपर किसी समस्या के आने के संकेत से कम नहीं है। खबर है कि अब महाराष्ट्र महिला आयोग ने नाना पाटेकर को नोटिस भेजा है कि उनको हर हाल में 10 दिन के अंदर इस बात का जवाब देना होगा।

    'नीले-नीले अंबर' के गायक नितिन बाली की सड़क हादसे में मौत'नीले-नीले अंबर' के गायक नितिन बाली की सड़क हादसे में मौत

    ये नोटिस नाना के साथ साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को भी गया है। बता दें कि ये लोग एक साथ फिल्म हॉर्न ओके प्लीज में काम कर रहे थे जिसके बाद ये मामला सामने आया था।

    गौरतलब है कि नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान सेक्सुअल हैरैसमेंट का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि नाना ने उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी और एक इंटिमेट सीन की मांग कर रहें है। ये बात करीब 10 साल पुरानी है और इसी विवाद की वजह से तनुश्री का करियर समाप्त हो गया था।

    English summary
    Nana pataker has truoble in Tanushree dutta allegations. Maharashtra Women Commission seeks reply from Nana within 10 days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X