For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद में कूदे राज ठाकरे, बोले वो अभद्र आदमी है लेकिन..

    |
    Tanushree Dutta & Nana Patekar Controversy: Raj Thackeray OPENS UP on Nana | FilmiBeat

    MeToo अभियान के बाद नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के मामले ने हर किसी को सोच में डाल दिया और लोग नाना पाटेकर की इमेज को अपने जहन से उतार नहीं पा रहे थे। जैसे ही तनुश्री दत्ता ने नाना पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया कई लोगों के बयान इस मामले में सामने आए जो कि तनुश्री दत्ता के साथ थे ये नाना पाटेकर के सपोर्ट में थे। फिलहाल केस चल रहा है और पुलिस मामले की कार्यवाही कर रही है।

    MeToo: अनु मलिक पर सिंगर श्वेता पंडित का आरोप, 15 साल की उम्र में मुझे कमरे बुलाया और...MeToo: अनु मलिक पर सिंगर श्वेता पंडित का आरोप, 15 साल की उम्र में मुझे कमरे बुलाया और...

    अब नाना पाटेकर के पक्ष में मनसे प्रमुख राज ठाकरे का बयान आया है जो कि सुर्खियों में छाया है। उनका कहना है कि वो एक घटना थी जो हो गई..हम जानते हैं कि नाना काफी ज्यादा अभद्र और बेवकूफ इंसान हैं लेकिन हम ये नहीं मान सकते हैं कि नाना पाटेकर किसी के साथ ऐसा कर सकते हैं।

    उनके इस बयान के बाद लोगों ने इस बारे में फिर से बात करनी शुरु करदी है हालांकि तनुश्री दत्ता को पुलिस का पूरा सपोर्ट और सुरक्षा मिल रही है।

    बता दें कि तनुश्री दत्ता ने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग 2008 के दौरान नाना पाटेकर पर गलत तरह से छूने और सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इस फिल्म के बाद तनुश्री दत्ता का करियर पूरी तरह से खत्म हो गया था। काफी सालों के बाद वो इस तरह से सबके सामने आई है और लोग उनको पूरी तरह से सपोर्ट कर रहें है।

    English summary
    Raj Thackeray speaks on Nana patekar and Tanushree dutta that He is indecent but don't think he can harass anyone, says Raj Thackeray.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X