For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद- सामने आया नया नाम, अभिनेत्री डेजी शाह से पुलिस करेगी पूछताछ

    |

    नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता विवाद का मामला अब रुकने का नाम नहीं ले रहा है क्योंकि हाल ही में अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर एफआईआर दर्ज करवा दी। इसके बाद मुंबई पुलिस तनुश्री दत्ता के घर उनका बयान रिकॉर्ड करने गई थी। इसके बाद लगता है कि नाना पाटेकर की मुश्किलें कुछ ज्यादा बढ़ने वाली हैं क्योंकि उन्होने इस मामले में अभिनेत्री डेजी शाह का नाम ले लिया है। गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता के साथ जब वो विवाद हुआ था तो उस वक्त डेजी शाह भी वहां मौजूद थी।

    सलमान खान से अभिषेक बच्चन तक, सुनील शेट्टी के बेटे अहान को डेब्यू के लिए मिली मुबारकबादसलमान खान से अभिषेक बच्चन तक, सुनील शेट्टी के बेटे अहान को डेब्यू के लिए मिली मुबारकबाद

    डेजी उस वक्त अभिनेत्री नहीं थी बल्कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंस थी। तनुश्री दत्ता की मानें तो जब ये सब हो रहा था तो डेजी इस बात की शिकायत करने गणेश आचार्य के पास पहुंचीं थी लेकिन उन्होने कुछ भी बोलने से मना कर दिया था।

    इस बयान के बाद अब मुंबई पुलिस ने डेजी शाह भी इस बारे में पूंछताछ की बात बोली है। बता दें कि काफी जल्दी पुलिस इस मामले में डेजी शाह को बुलाकर पूछताछ कर सकती है।

    इसका मतलब ये है कि नाना पाटेकर की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। बता दें कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान 2008 में नाना और तनुश्री के बीच विवाद हुआ था और तनुश्री दत्ता का आरोप है कि नाना ने उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया है।

    English summary
    Tanushree said that Daisy was there when Nana did the sexual harassment. now Police will record Daisy's statement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X