For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद- अमिताभ बच्चन के बयान पर तनुश्री का दमदार पलटवार

    |
    Tanushree Dutta Nana Patekar Controversy: Tanu lashes out at Amitabh Bachchan | FilmiBeat

    नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का विवाद थमने का नाम नही ले रहा है और अब वो लोग भी तनुश्री के निशाने पर आ रहे है जो कि नाना पाटेकर का साथ दे रहें है या फिर कुछ भी कहने से बच रहे है। तनुश्री दत्ता ने अब महानायक अमिताभ बच्चन को उनके बयान को लेकर घेर लिया है और कुछ ऐसा कहा जो कि शायद अमिताभ बच्चन को अच्छा नहीं लगेगा। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर लॉंच पर अमिताभ बच्चन से सवाल पूछे जाने पर उन्होने कहा था..

    हाउसफुल 4 से वायरल हुआ अक्षय कुमार का खतरनाक Exercise वीडियोहाउसफुल 4 से वायरल हुआ अक्षय कुमार का खतरनाक Exercise वीडियो

    ना तो वो नाना पाटेकर हैं और ना ही तनुश्री दत्ता..तो कैसे इस बात का जवाब दे सकते है। इस बारे में तनुश्री ने कहा कि इस बात से उनको काफी ज्यादा दुख हुआ है क्योंकि ऐसे अभिनेता जो कि सामाजिक मुद्दों के लेकर फिल्म तो करते है...

    लेकिन कुछ भी इन मामलों में बोलने से बचते हैं। वो ऐसा बातों में भी नहीं बोलतें हैं कि गलत होता है। तनुश्री ने ये भी कहा कि नाना लगातरा उनको लीगल नोटिस भेजने की धमकी दे रहें है और ये सिर्फ एक खोखली धमकी है और कुछ भी नहीं है।

    वहीं नाना ने कहा था कि वो जब वापस मुंबई लौटेंगे तो घर में प्रेस कॉंन्फ्रेंस बुलाएंगे। इसके अलावा आमिर खान से जब ये बात पूछी गई तो उन्होने कहा कि जो भी हो उसकी जांच होनी चाहिए।

    अगर ऐसा है तो ये काफी ज्यादा गलत है। गौरतलब है कि नाना पाटेकर इस समय फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग जैसलमेर मे कर रहें है।

    English summary
    Tanushree dutta said Amitabh bachchan is a hero who did the movies on social problems but he is silent in this case. i am hurt with big B statement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X