For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड के लिए तनुश्री दत्ता ने घटाया 15 किलो वजन, बोला- ताकतवर लोग मुझे चुपचाप सपोर्ट कर रहे हैं

    |

    एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने मी टू अभियान के दौरान नाना पाटेकर पर शोषण का आरोप लगाया। इस मामले को लेकर उन्होंने हर दफा अपनी बात रखने की पूरी कोशिश की है। जून 2019 में नाना पाटेकर को इस केस में क्लीन चीट मिल गई है।लेकिन इससे सभी वाकिफ हैं कि अपने बोल्ड अंदाज के लिए फिल्मों में पहचानी जाने वाली तनुश्री दत्ता वे लंबे समय से हिंदी सिनेमा से ब्रेक लेकर रखा है।

    उन्होंने काफी पहले से बॅालीवुड से दूरी बना रखी है। लेकिन अब तनुश्री ने हिंदी सिनेमा में वापसी की तैयारी कर ली है। तनुश्री ने अपना 15 किलो वजन कम करके बॅालीवुड में वापसी का ऐलान किया है। ज्ञात हो कि आशिक बनाया आपने, हॅार्न ओके प्लीज और ढोल जैसी फिल्मों में काम किया है।

    तनुश्री ने अपने वेट लॅास की पूरी कहानी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। चलिए आपको दिखाते हैं उनकी वायरल हुईं ये तस्वीरें। जहां पर तनुश्री ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की कहानी में बताया है कि कैसे उन्होंने यहां तक का सफर तय किया है।

    तनुश्री दत्ता ने लिखा कि

    तनुश्री दत्ता ने लिखा कि

    तनुश्री दत्ता ने लिखा है कि कुछ पुरानी खबरें मीडिया में चल रही हैं कि मैं लॅास एंजिलिस में IT जॅाब कर रही हूं। मैं IT ट्रेनिंग ले रही थी और अमेरिकी सरकार के डिफेंस सेक्टर में मेरे लिए बेहतरीन जॅाब मौका था।

    तनुश्री दत्ता ने कहा मैं दिल से कलाकार

    तनुश्री दत्ता ने कहा मैं दिल से कलाकार

    उसने आगे लिखा कि अपने आर्टिस्टिक करियर को एक्सप्लोर करने के इरादे से मैंने ये जॅाब नहीं की। मैं दिल से कलाकार हूं।

     मैं अपना प्रोफेशन ना बदलूं- तनुश्री दत्ता

    मैं अपना प्रोफेशन ना बदलूं- तनुश्री दत्ता

    तनुश्री ने आगे लिखा है कि कुछ बुरे लोगों की वजह से मुझे अपने काम से दूर होना पड़ा था। मैंने सोचा जल्दबाजी से मैं अपना प्रोफेशन ना बदलूं और बॉलीवुड के कुछ पर्याय पर फिर से विचार करूं।

    फिल्मों और वेब सीरीज का प्रस्ताव

    फिल्मों और वेब सीरीज का प्रस्ताव

    बॅालीवुड और मुंबई से मेरा लगाव है तो मैं कुछ समय तक वहां रहूंगी और कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पर काम करूंगी। मुझे फिल्मों और वेब सीरीज के अच्छा पर्याय मिल रहे हैं।

    12 कास्टिंग ऑफिस से टच में

    12 कास्टिंग ऑफिस से टच में

    वह आगे लिखती है कि मेरे दुश्मनों के अलावा इंडस्ट्री मुझे कास्ट करने में दिलचस्पी रखती है। मौजूदा समय में मैं 3 बड़े साउथ फिल्म मैनेजरों और मुंबई के 12 कास्टिंग ऑफिस से टच में हूं।

    बड़े बजट के साथ प्रोजेक्ट्स और फिल्मों के लिए पिच

    बड़े बजट के साथ प्रोजेक्ट्स और फिल्मों के लिए पिच

    तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए कहा कि कई कास्टिंग से जुड़े लोग मुझे बड़े बजट के साथ प्रोजेक्ट्स और फिल्मों के लिए पिच कर रहे हैं।

    कुछ ताकतवर लोग भी पीछे से सपोर्ट कर रहे हैं

    कुछ ताकतवर लोग भी पीछे से सपोर्ट कर रहे हैं

    वह आगे लिखती हैं कि इंडस्ट्री के कुछ ताकतवर लोग भी पीछे से चुपचाप मुझे सपोर्ट कर रहे हैं। क्योंकि वो सच्चाई जानते हैं मेरे शुभचिंतक हैं। बड़े प्रोडक्शन हाउस से भी लीड रोल को लेकर बात चल रही है। महामारी के कारण शूटिंग डेट्स तय नहीं हुआ है।मैं अभी कुछ पक्का अनाउसमेंट नहीं कर पा रही।

    तनुश्री ने अंत में ये भी लिखा है कि हाल ही में एक ब्यूटी ब्रांड के लिए विज्ञापन शूट किया और यह अनाउंस कर दिया है। मैं काम पर वापस लौट आयी हूं। मैंने 15 किलो वजन कम कर लिया है। मैं एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हूं।

    English summary
    Tanushree Dutta 15kg weight loss ready for comeback in Bollywood , have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X