For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Blockbuster तनु वेड्स मनु रिटर्न्स- बॉलिवुड रिव्यू

    |

    कंगना रनौत और आर माधवन की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स अभी तक इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म लग रही है। तनु वेड्स मनु रिटर्न्स कहानी है एक ऐसे कपल की जो शादी के कुछ साल बाद महसूस करता है कि उनकी जिदंगी में कुछ अच्छा नहीं रह गया है। कंगना रनौत को फिल्म के लिए सबसे ज्यादा तारीफें मिल रही हैं। कहा जा रहा है कि कंगना इस साल भी नेशनल अवॉर्ड ले जाएंगी।

    Movie review जब पति लगने लगे अदरक देखें तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

    बॉलिवुड के जाने माने कलाकारों ने कंगना रनौत को तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की यूएसपी बताया है। उनका कहना है कि तनु वेड्स मनु रिटर्न्स कंगना के बिना अधूरी है। फिल्म में आर माधवन ने भी दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है। लेकिन फिल्म का क्रेडिट तो कंगना ही ले गयीं।

    जैसा कि आर माधवन ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस बात का कोई दुख नहीं होगा अगर कंगना को तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की सफलता का पूरा क्रेडिट दे दिया जाए। तो आइये जानते हैं बॉलिवुड सेलिब्रिटीज ने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स को क्या रिव्यू दिया है।

    अरबाज खान

    तनु वेड्स मनु रिटर्न्स आज के समय की बेस्ट फिल्मों में से एक है। पूरी टीम को मैं इसका श्रेय देना चाहूंगा। ब्लॉकबस्टर है तनु वेड्स मनु रिटर्न्स।

    राजकुमार राव

    तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में कंगना रनौत की परफॉर्मेंस देखकर तो मैं हैरान ही रह गया। इस फिल्म पर मुझे बहुत गर्व हो रहा है। आनंद एल राय जी कमाल के निर्देशक हैं।

    रितेश देशमुख

    पिछले साल भी यही कहा था और इस साल भी यही कह रहा हूं कि बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड जाता है कंगना रनौत को।

    जेनेलिया देशमुख

    क्या फिल्म है. बस मजा आ गया। थैंक यू आनंद राय और कृषिका लूल्ला इतनी खूबसूरत फिल्म बनाने के लिए। बेहतरीन काम।

    दिया मिर्जा

    सबकुछ छोड़िये और जाकर तनु वेड्स मनु रिटर्न्स देखिये।

    English summary
    Tanu Weds Manu Returns movie revolves around Kusum and Tanuja played by Kangana Ranaut. Tanu Weds Manu Returns is getting all good reviews from the industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X