»   » तनीषा-अरमान के बीच हुईं सेक्स की बातें, क्या हो गया है तनीषा को!

तनीषा-अरमान के बीच हुईं सेक्स की बातें, क्या हो गया है तनीषा को!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
बिग बॉस के हर सीजन के तरह इस सीजन में भी धीरे धीरे झगड़ा और प्यार दोनों अपनी हद पार कर रहे हैं। हालांकि सलमान खान ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की कि तनीषा और अरमान के बीच की नजदीकियों को लेकर जो खबरें आ रही हैं उन्हें रोक सकें। उन्होंने दोनों को अपनी तरफ से चेतावनी भी दी कि घर में इतने सारे कैमरे हैं। लूं लग रहा है कि तनीषा और अरमान दोनों एक दूसरे को रोक ही नही पा रहे हैं करीब आने से। तनीषा और अरमान के कुछ दिनों पहले किसिंग के और साथ ही कुछ न्यूड सीन्स वाले वीडियो लीक हुए थे। और हाल ही में तनीषा और अरमान के एक दूसरे के साथ सेक्स को लेकर हो रही बातों का वीडियो लीक हुआ है।

इस लीक्ड वीडियो में तनीषा और अरमान दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स को लेकर बातें करते दिख रहे हैं। अरमान तनीषा से कह रहे हैं कि वो कभी कभी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। तनीषा भी अरमान की बातों पर मजाक करते हुए जवाब दे रही हैं। कुछ बातें तो अरमान और तनीषा के माइक में भी सुनाई नहीं दे रही हैं। लेकिन तनीषा और अरमान के हाव भाव जरुर काफी कुछ जता रहे हैं। अरमान तनीषा से कह रहे हैं कि उनके पास और भी ऑप्शन्स हैं जिनसे सेक्सुल डिजायर्स को पूरा किया जा सके। तनीषा भी अरमान को अच्छे से जवाब दे रही हैं। लेकिन कुछ ही देर में जब तनीषा को ये एहसास हुआ कि वो असल मे कुछ ज्यादा ही बोल रही हैं तो वो चुप हो गयीं।

तनीषा और अरमान दोनों की इमेज बिग बॉस 7 के चलते काफी खराब हो रही है और साथ ही तनीषा के घरवालों की तरफ से भी कलर्स की टीम पर दबाव बनाया जा रहा है कि वो तनीषा को गेम शो से जल्द से जल्द बाहर करें। तनीषा और अरमान पर इन बातों का कोई असर पड़ता नज़र नहीं आ रहा है। पिछले हफ्ते जब अरमान को दो दिन के लिए मुख्य घर से निकालकर बोनस रुम में भेजा गया था तो तनीषा को रो-रोकर बुरा हाल था। घर में सभी तनीषा को देख दुखी हो रहे थे। बोनस रुम में बैठकर तनीषा की हालत देख कई बार अरमान की भी आंखें भर आईं। इसलिए वापस आने के बाद तनीषा और अरमान एक दूसरे के और भी करीब हो गये।

English summary
Tanisha and Armaan cought talking about sex in a leaked video. There is a video that is leaked from Bigg Boss 7. In this video Armaan asks Tanisha to fulfill his sexual desires. Tanisa also relies him in a funny way. 
Please Wait while comments are loading...