For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तान्हाजी बॉक्स ऑफिस: जबरदस्त रिस्पॉस- बनेगी 100 करोड़ क्लब में अजय देवगन की 11वीं फिल्म?

    |

    अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान जैसे स्टारकास्ट से सजी फिल्म तान्हाजी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और खूब तारीफें बटोर रही है। जहां समीक्षकों ने फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉस दिया है, वहीं आम पब्लिक भी फिल्म को पसंद कर रही है। फिल्म को फर्स्ट डे अच्छी ऑक्यूपेंसी मिली है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 12-15 करोड़ की ओपनिंग देगी। जबकि तान्हाजी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 100 करोड़ क्लब में यह अजय देवगन की 11वीं फिल्म होगी।

    100 करोड़ क्लब में अब तक अजय देवगन की 10 फिल्में शामिल हैं- गोलमाल अगेन, टोटल धमाल, दे दे प्यार दे, सिंघम रिटर्न्स, सिंघम, गोलमाल 3, सन ऑफ सरदार, बोल बच्चन, शिवाय और रेड।

    अजय देवगन की अब तक सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है गोलमाल अगेन.. जिसने 200 करोड़ से भी ऊपर का कलेक्शन किया है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या तान्हाजी यह आंकड़ा पार कर सकती है? खास बात है कि तान्हाजी के पास कमाने के पूरे दो हफ्तों का समय है।

    फिल्म तान्हाजी की खास बातें-

    दमदार कहानी

    दमदार कहानी

    फिल्म की कहानी मुगल और मराठों के जंग की है। जहां मुगल की ओर से हैं उदयभान राथौड़ और छत्रपति शिवाजी महाराज की ओर से हैं सुबेदार तान्हाजी मालुसरे। फिल्म मराठों के हिम्मत और शौर्य की गाथा है।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर.. सभी अपने किरदारों में खूब जंचे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट कहानी को एक ऊंचाई देती है।

    जबरदस्त वीएफएक्स

    जबरदस्त वीएफएक्स

    फिल्म में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि तान्हाजी उन बॉलीवुड फिल्मों में शामिल हो चुकी है, जिसका वीएफएक्स शानदार रहा है।

    अजय देवगन- सैफ अली खान

    अजय देवगन- सैफ अली खान

    फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान बराबर का स्क्रीन टाइम दिया गया है। दोनों एक दूसरे के किरदार को मजबूत बनाते हैं। ओंकारा के बाद इन दोनों को एक बार फिर साथ में देखना दिलचस्प रहा।

    इंटरटेनमेंट

    इंटरटेनमेंट

    फिल्म भले ही इतिहास पर बनी है.. लेकिन इसमें सस्पेंस- एक्शन- ड्रामा भी भरपूर है। लिहाजा, यह कहीं भी बोर नहीं करती।

    फैमिली फिल्म

    फैमिली फिल्म

    यह ऐसी फिल्म है, जिसे बच्चे भी देखना पसंद करेंगे, युवा भी और बूढ़े भी। कोई शक नहीं कि इस फिल्म को खूब फैमिली ऑडियंस मिलेगी।

    तान्हाजी फिल्म रिव्यू- जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन अभिनय से सजी तान्हाजी के शौर्य की कहानीतान्हाजी फिल्म रिव्यू- जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन अभिनय से सजी तान्हाजी के शौर्य की कहानी

    English summary
    Ajay Devgn's latest release Tanhaji The Unsung Warrior can become his 11th film to enter 100 crore club. See the list of his films which crossed 100 crore mark.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X