For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक की जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2, निराश होंगे मेकर्स!

    |

    जॉन अब्राहम की धमाकेदार फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर काफी समय से चर्चा थी और फिल्म 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई थी। बता दें कि इस फिल्म को लेकर अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि शायद ही फिल्म के मेकर्स को पसंद आने वाली है। पता चला है कि रिलीज के अगले दिन ही तमिलरॉकर्स ने जॉन अब्राहम की ये धमाकेदार फिल्म लीक कर दी है। जी हां.. ये फिल्म पाइरेसी का शिकार हुई है और लोग इसको इंटरनेट पर धड़ाधड़ डाउनलोड कर रहे हैं।

    Video- सलमान खान को देख शेरा ने मारा 'अंतिम' का डायलॉग, ऐसा था मेगास्टार का रिएक्शन!Video- सलमान खान को देख शेरा ने मारा 'अंतिम' का डायलॉग, ऐसा था मेगास्टार का रिएक्शन!

    हालांकि जॉन अब्राहम के फैंस इसको लेकर काफी दुखी हुए हैं। इस खबर से इतना तय है कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक बड़ा प्रभाव पड़ने वाला है। सत्यमेव जयते 2 में अभिनेता ने अपना ट्रिपल रोल निभाया है।

    ये जॉन की दूसरी फिल्म है जबकि इसके पहले 'सत्यमेव जयते' रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। फिल्म के दमदार डायलॉग और खतरनाक एक्शन सीन को लोगों ने खूब पसंद किया था।

    जब जॉन ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा की थी तो दर्शकों की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था। इस फिल्म को मिलाप जावेरी ने निर्देशित किया है और फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

    इस फिल्म में लीड रोल में दिव्या खोसला कुमार नजर आ रहीं हैं जिनके अभिनय को लेकर लोग निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं। फिलहाल फिल्म थिएटर्स में है और लीक होने के कारण काफी चिंता में है। जॉन अब्राहम काफी समय के बाद किसी बड़ी फिल्म का हिस्सा बने हैं।

    English summary
    Bollywood Piracy website Tamilrockers Online Leaked John Abraham's Satyameva Jayate 2. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X