For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बबली बाउंसर Trailer- देसी पहलवान बनकर तमन्ना भाटिया ने किया जबरदस्त एक्शन, इस दिन होगी रिलीज

    |

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मधुर भंडारकर की दृष्टि से, जो अपने प्रतिष्ठित ऑनस्क्रीन पात्रों के लिए जाने जाते हैं, बबली बाउंसर एक मनोरंजक मनोरंजक पारिवारिक फिल्म लेकर आए हैं। जिसमें लोकप्रिय युवा आइकन तमन्ना भाटिया एक महिला बाउंसर के रूप में अभिनय करती हैं! स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, बबली बाउंसर मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित है और इसमें तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    अवधारणा, कहानी और पटकथा: अमित जोशी, आराधना देबनाथ और मधुर भंडारकर की है। बबली बाउंसर 23 सितंबर 2022 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी। ट्रेलर की शुरुआत गांव फतेहपुर बेरी को 'बाउंसरों के गांव' के रूप में पेश करने से होती है जिसमें लड़के अपने शरीर का निर्माण करके बाउंसर बनने की तैयारी करते हैं। लेकिन रुकिए, किसने कहा कि महिलाएं बाउंसर नहीं बन सकतीं? तमन्ना भाटिया ने एक नाइट क्लब में एक बोल्ड, बहादुर और बिंदास बबली की भूमिका निभाई है, और कैसे वह एक पुरुष-प्रधान पेशे में एक जगह बनाती है।

    ट्रेलर को साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, "असोला फतेहपुर की ये छोरी, कुछ 'बाउंसरगिरी' करने के लिए यहाँ है! #BabliBouncer से मिलने के लिए तैयार हो जाइए, ट्रेलर अभी आउट! #BabliBouncerOnHotstar हिंदी, तमिल और तेलुगु में 23 सितंबर से स्ट्रीमिंग। @imbhandarkar @starstudios @JungleePictures।" सोमवार को ट्रेलर लांच के दौरान तमंन्ना भाटिया ने कहा कि उन्हें अगर किसी स्टार का बाउंसर बनने का मौका मिलता है तो वह ऋतिक रोशन और विकी कौशर की बाउंसर बनना पसंद करेंगी। तमन्ना ने यह भी कहा कि वह उन सभी लोगों का बहुत सम्मान करती हैें जो कि बाउंसर का काम करते हैं।इसकेे पीछे कड़ी मेहनत होती है।

    English summary
    Tamannaah bhatia thrilling trailer of 'Bubli Bouncer,' releasing on Disney+ Hotstar on 23rd September, watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X