For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तमन्ना भाटिया के माता-पिता को कोरोना, बाहुबली एक्ट्रेस का टेस्ट रिजल्ट निगेटिव

    |

    बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया ने हाल मे ही सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उनके माता-पिता के कोविड19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। घर के बाकि मेंबर, स्टाफ व एक्ट्रेस खुद कोरोना संक्रमण से दूर हैं, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आईं। तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बारे में बताया। एक्ट्रेस ने लिखा कि मेरे माता पिता में कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई देने के बाद हम लोगों ने तुरंत टेस्ट करवाया व सभी सावधानी बरतने लगें। मेरे पेरेट्स की दुर्भाग्य से कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

    दिव्या दत्ता ने विद्या बालन संग शेयर की अनदेखी तस्वीर,शकुंतला देवी एक्ट्रेस बोलीं- आप है मेरी फेवरेट

    प्रशासन लगातार इस मामले में देखरेख कर रहा है और हम सभी गाइडाइन को फॉलो कर रहे हैं। तमन्ना भाटिया ने बताया कि परिवार के बाकि लोग, स्टाफ और मेरी खुद की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हम सभी परिजनों के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।

    तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आई थीं। बॉलीवुड फिल्मों में भी वह कमाल दिखा चुकी हैं। अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला तो अक्षय कुमार संग एंटरटेनमेंट व हमशक्ल में नजर आईं। वहीं बाहुबली के लिए तो उन्हें देश के कोने कोने में जाना जाता है।

    बता दें कोरोना का कहर देशभर में बढ़ता जा रहा है। देश में रोजाना 60-70 हजार के बीच में केस आ रहे हैं। वहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। मनोरंजन जगत में भी कोरोना से जुड़ी कई बुरी खबर आईं।

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार भी कोरोना की चपेत में आया। अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय व पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित पाई गईं। हालांकि पूरे परिवार ने कोरोना को मात दी और अब बच्चन परिवार स्वस्थ हैं।

    English summary
    Tamannaah Bhatia’s parents tested positive for Covid-19 bahubali actress corona test negative
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X