For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाइसेंस के लिए ड्राइविंग टेस्ट, तलाश के लिए आईक्यू टेस्ट!

    |

    तलाश फिल्म रिलीज हो गयी और लोगों ने फिल्म का क्लाइमेक्स भी काफी हद तक रिवील कर दिया लेकिन अभी भी तलाश के निर्माता फरहान अख्तर का मानना है कि तलाश फिल्म को देखने के लिए लोगों के पास दिमाग होना जरुरी है। हालांकि फिल्म को देखने के बाद लोगों ने फिल्म को लेकर काफी खराब कमेंट दिये हैं और कहा है कि फिल्म कहीं से भी फरहान अख्तर या फिर आमिर खान की फिल्म नहीं लगती लेकिन फरहान का मानना कुछ और ही है। करीना कपूर तो फिल्म की सफलता को लेकर इतनी खुश हैं कि अपने पति सैफ अली खान के साथ इसकी सक्सेस पार्टी मनाने की सोच रही है वहीं फरहान फिल्म देखने वालों का आईक्यू टेस्ट करने की सोच रहे हैं।

    फरहान अख्तर ने आज ही ट्वीट किया है "जिस तरह ड्राईविंग लाइसेंस पाने के लिए लोगों को ड्राइविंग टेस्ट देना जरुरी है उसी तरह क्या हमें तलाश के लिए एक आईक्यू टेस्ट रखना चाहिए?" फरहान अख्तर के इस ट्वीट के जवाब में फरहान के फैन्स का कहना है कि वो इस तरह के टेस्ट के लिए तैयार हैं। साथ ही सबने फरहान को उनकी फिल्म की सफलता के लिए भी ढेर सारी बधाईयां दी हैं। और साथ ही उनकी आने वाली फिल्म भाग मिल्का भाग के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी।

    30 नवंबर को तलाश फिल्म रिलीज हुई थी। पहले ही दिन फिल्म ने लगभग 14 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई है और फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और आमिर खान ने किया है। फिल्म की निर्देशक हैं रीमा कागती और फिल्म की कहानी भी रीमा कागती और जोया अख्तर ने मिलकर लिखी है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म के सस्पेंस को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर डिस्कलोज भी कर दिया तब आमिर खान और फरहान अख्तर ने लोगों से गुजारिश की कि वो इस तरह फिल्म के सीक्रेट को जगजाहिर ना करें। खैर तो फरहान की इस राय के बारे में आपका क्या कहना है? क्या आपको भी लगता है कि तलाश को देखने के लिए आईक्यू का होना जरूरी है? अपने जवाब नीचें कमेंट बॉक्स में दें।

    आमिर खान

    आमिर खान

    फिल्म में आमिर का परफैक्शन काफी हद तक दिखा। उनकी एक्टिंग हमेशा की तरह बेहतरीन थी।

    रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी

    आमिर की पत्नी के किरदार को रानी ने बखूबी निभाया।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    फिल्म में करीना कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ की गयी।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    करीना कपूर ने फिल्म में एक कॉल गर्ल की भूमिका निभाई है।

    मुंबई शहर की एक अनदेखी तस्वीर

    मुंबई शहर की एक अनदेखी तस्वीर

    फिल्म में आप मुंबई शहर की एक ऐसी तस्वीर आपको दिखेगी जो पहले कभी किसी निर्देशक ने अपनी फिल्म में नहीं दिखाई।

    English summary
    Talaash film producer Farhaan Akhtar want to take iq test of people who are going to watch Talaash. He tweeted 'It is obvious that a driving test is unnecessary to procure a license but can we make an IQ test mandatory? Talaash for civic sense.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X